शाहजहांपुर: पत्नी ने प्रेमी को छुड़वाया...पति को पहुंचाया हवालात, संदिग्ध हालात में पकड़ने पर की थी पिटाई

शाहजहांपुर: पत्नी ने प्रेमी को छुड़वाया...पति को पहुंचाया हवालात, संदिग्ध हालात में पकड़ने पर की थी पिटाई
demo image

शाहजहांपुर, अमृत विचार। प्रेमी के साथ संदिग्ध हालात में पकड़ने पर पति ने पत्नी की पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला के पति और प्रेमी को थाने ले आई। जहां महिला ने पति पर पिटाई का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दे दी। इस पर पुलिस ने प्रेमी को तो छोड़ दिया लेकिन पति को हवालात में बंद कर दिया। 

खुटार नगर के एक मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति की पत्नी का पड़ोस के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। सोमवार दोपहर में व्यक्ति काम करने चला गया था। उसी समय प्रेमी घर पहुंच गया। तभी अचानक महिला का पति भी घर पहुंच गया और अपनी पत्नी के साथ युवक को संदिग्ध हालत में पकड़ लिया। जिसके बाद महिला के पति ने युवक को कमरे में बंद कर दिया और मामले की सूचना पुलिस को दे दी।

जब पत्नी ने प्रेमी को छोड़ने के लिए कहा तो पति ने पत्नी की डंडे से पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के पति और प्रेमी को थाने ले गई। साथ ही महिला भी पीछे से पहुंच गई। जहां महिला ने पति के आरोपों को गलत बता दिया और पति पर पिटाई का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दे दी। इस पर पुलिस ने युवक को छोड़ दिया और महिला के पति को थाने पर बैठा लिया। साथ ही पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराया और आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।