बाराबंकी : श्रद्धांजलि सभा में याद किए गए सुधीर कुमार सिंह 'सिद्धू'

बाराबंकी : श्रद्धांजलि सभा में याद किए गए सुधीर कुमार सिंह 'सिद्धू'

बाराबंकी, अमृत विचार । पूर्व जिला अध्यक्ष एवम भाजपा के वरिष्ठ नेता सुधीर कुमार सिंह सिद्धू के निधन पर भाजपा कार्यालय पर मंगलवार को श्रद्धांजलि सभा आयोजित करके शोक व्यक्त किया गया।सभी ने उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करके उन्हें नमन किया। राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने कहा कि सुधीर कुमार सिंह सिद्धू के असामयिक निधन से आहत हूं।कहा राम मंदिर आंदोलन में अपनी सक्रिय भूमिका निभाने के साथ साथ उन्होंने भाजपा संगठन में जिला से लेकर प्रदेश स्तर तक कई दायित्वों पर कुशलता पूर्वक कार्य किया।कहा विचारधारा के लिए समर्पित कार्यकर्ता के तौर पर सिद्धू जी को हमेशा याद किया जाएगा।

जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत ने उन्हें कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा समर्पित रहने वाला नेता करार दिया।जिला अध्यक्ष अरविंद कुमार मौर्य ने कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरी भाजपा उनके परिवार के साथ खड़ी है।निवर्तमान सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जिले में भाजपा के उत्थान में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।एमएलसी अंगद सिंह ने अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए उनके निधन को अपूरणीय क्षति बताया।

शरद अवस्थी ने कहा कि उनका संघर्ष कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा प्रेरणा का कार्य करेगा। सभा के समापन से पूर्व सभी ने दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में पूर्व एमएलसी हरगोविंद सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष संतोष सिंह, शशांक कुसुमेश, अमरीश रावत, डॉक्टर रामकुमारी मौर्य, प्रमोद तिवारी, गुरु शरण लोधी, देवेंद्र प्रताप सिंह 'ज्ञानू', राम प्रकाश श्रीवास्तव, प्रशांत मिश्रा, विजय आनंद बाजपेई, राजेंद्र जायसवाल, विष्णु प्रभाकर वर्मा और ज्ञानू सिंह मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:- हाथरस सत्संग हादसा: हजारों की भीड़, सुरक्षा में तैनात थे महज 72 पुलिसकर्मी, चंद मिनटों में टूट गई श्रद्धालुओं की सांसों की डोर