दिनदहाड़े वारदात : बीमा एजेंट की गोली मारकर हत्या

नगर के व्यस्ततम इलाके में हुई घटना से फैली सनसनी

दिनदहाड़े वारदात : बीमा एजेंट की गोली मारकर हत्या

बलरामपुर अमृत विचार। नगर के गदुहरवा मोहल्ले में पानी टंकी के पास गली में बीमा एजेंट को उसके दोस्त ने ही पुरानी रंजिश के चलते दिनदहाड़े गोली मार दी। बहराइच में इलाज के दौरान बीमा एजेंट की मौत हो गई। दिनदहाड़े नगर के भीड़ भरे इलाके में हुई इस घटना से सनसनी व दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है। एसपी ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया है। मृतक की बहन यासमीन की तहरीर पर आरोपी  फरहान के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें दबिश दे रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार दिन में करीब 2:00 बजे गदुरहवा मोहल्ले में पानी टंकी गली के पास टीपू मेडिकल स्टोर के सामने बीमा एजेंट मोहम्मद वसीम को उनके दोस्त  फरहान ने  पुरानी रंजिश के चलते अचानक गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।  मृतक की बहन के मुताबिक वह घर से ₹200 लेकर बाजार के लिए निकला था। घटना के बाद एक ई रिक्शा चालक ने मृतक के घर पहुंच कर मामले की सूचना दी। दिनदहाड़े हुई इस घटना से आसपास अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। लोग घायल बीमा एजेंट को इलाज के लिए लेकर जिला अस्पताल पहुंचे हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर बहराइच रेफर कर दिया।

बहराइच में इलाज के दौरान बीमा एजेंट की मौत हो गई  ।मृतक को उसके दोस्त ने गोली क्यों मारी इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। मृतक के परिजन अभी कुछ भी बता पाने में असमर्थता जता रहे हैं। आरोपी के खिलाफ दिए गए तहरीर में पुरानी रंजिश का जिक्र किया गया है। एसपी विकास कुमार ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया है। उन्होंने मातहतों को आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी तथा घटना के कारण का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया है। नगर में दिनदहाड़े हुई इस घटना से घटनास्थल के आसपास सनसनी में दहशत का माहौल है । घटना को लेकर लोग तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव ने बताया कि बीमा एजेंट  मो.वसीम को उसके दोस्त फरहान द्वारा गोली मारे जाने की सूचना मिली है। मृतक के परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा लिखा गया है ।आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई है। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य संकलन किया है। भाजपा नेता बलरामपुर नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि डीप सिंह ने मृतक के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें :- Acid Attack: नीट काउंसलिंग के लिए जा रही छात्रा पर फेंका एसिड, भाई भी हुआ शिकार