लखनऊ: बेकाबू कार पलटने से दादा और पोते की मौत, पत्नी और बेटा घायल, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा

लखनऊ: बेकाबू कार पलटने से दादा और पोते की मौत, पत्नी और बेटा घायल, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा

लखनऊ, अमृत विचार। गोसाईगंज के दहियामऊ में मंगलवार अपरान्ह पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए 15 फीट गहरी खंती में जा गिरी। हादसे में दादा आत्माराम (75) और पोते आदर्श (10) की मौत हो गई। वहीं पत्नी और बेटा घायल हो गया। यह परिवार पीजीआई में आत्मराम की पत्नी भानुमती का इलाज कराने पीजीआई जा रहे थे।

आजमगढ़ के कलबाजबहादुर निवासी आत्माराम त्रिपाठी पत्नी भानुमती को मंगलवार को कार से पीजीआई इलाज कराने ला रहे थे। साथ में बेटा विवेक और पोता आदर्श था। कार विवेक चला रहे थे। दोपहर 3 बजे वह पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर गोसाईगंज के दाहिरामऊ पहुंचे ही थे तभी कार का टायर फट गया। टायर फटने से कार अनियंत्रित हो गई। जब तक विवेक कार संभाल पाते रेलिंग तोड़ते हुए 15 नीचे खाई में जा गिरी।

हादसा देख अफरा- तफरी मच गई। सूचना पर यूपीडा कर्मियों ने घायलों को गोसाईगंज सीएचसी भेजवाया। जहां डॉक्टरों ने आत्मारात व पोते आदर्श को मृत घोषित कर दिया। वहीं भानुमती की हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। उधर विवेक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

पल भर में सब खत्म हो गया

विवेक ने बताया कि कुछ समझ में नहीं आया कि अचानक क्या हो गया। पल भर में कार रेलिंग तोड़ते हुए कार खाई में जा गिरी। किसी तरह वह कार से बाहर निकले पर तब परिवार के अन्य लोग गंभीर हालम में कार में फंसे हुए थे। सभी लोग खून से लथपथ थे।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: GST टीम ने दुकानों पर की छापेमारी, स्टॉक में कम मिला समान तो थमाया 40 लाख का कर नोटिस

ताजा समाचार

Bareilly News: रोजा में एक महीने के ब्लॉक से 96 ट्रेनें होंगी प्रभावित, 60 रहेंगी निरस्त
मुरादाबाद: गोलीबारी के मुख्य आरोपी मुस्लिम और उसके पिता नन्हे को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार
बरेली: किशोरों में हो रहे शारीरिक बदलाव, भ्रांतियों में फंसकर बिगाड़ रहे सेहत
अमरोहा: खेतों की चकबंदी के बदले में 3.12 लाख रुपये हड़पे, पैसे वापस मांगने पर किसान को पीटा
बरेली गोलीकांड: साठगांठ या इत्तेफाक...गुमनाम बदमाश मुठभेड़ में गोली मारकर पकड़े, राणा बंधु हाजिर होने में कामयाब
बरेली: सोशल मीडिया पर शुरू हुई प्रेम यात्रा दो साल में ही वायरल मैसेज की तरह पड़ी फीकी, अब परामर्श केंद्र में रिश्ता बचाने की आखिरी कोशिश