रामपुर: सैफनी के नाले में उतराता मिला नवजात का शव, तफ्तीश में जुटी पुलिस

रामपुर: सैफनी के नाले में उतराता मिला नवजात का शव, तफ्तीश में जुटी पुलिस

सैफनी, अमृत विचार। नगर में मुख्य मार्ग पर बने एक नाले में नवजात शिशु का शव उतराता मिला है। मां की ममता को शर्मसार करने वाले इस मामले की जानकारी फैलने पर मौके पर लोगों का जमघट लग गया। लोग उस शिशु की मां को कोसते रहे। 

उधर मामले की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए जिसके बाद शिशु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने आसपास के अस्पतालों में जाकर जांच पड़ताल भी की।

बुधवार दोपहर के समय नगर के शाहबाद-बिलारी मार्ग पर भारत गैस एजेंसी के सामने बने नाले में बारिश के कारण काफी पानी भर गया था। नाला चोक होने पर मोहल्ले की ही महिला उसे साफ करने के लिए पहुंची। इस दौरान महिला को नाले में नवजात  का शव उतराता हुआ दिखाई दिया। जिससे महिला घबरा गई। आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी जिसके बाद लोग भारी संख्या में मौके पर जुट गए। 

शिशु के शव को बाहर निकाला,वही मां की ममता को शर्मसार करने वाली इस घटना से लोगों में  उस शिशु की मां को कोसते रहे। जानकारी पाकर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी हरिओम सिंह ने शिशु के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 

थाना प्रभारी ने आसपास के अस्पतालों में जाकर मामले की जांच पड़ताल की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। लोगों में मामले को लेकर चर्चा रही कि नगर में चल रहे अवैध नर्सिंग होम ही अवैध संबंधों के चलते होने प्रसव को छिपाने के लिए मोटी रकम के लालच में इस तरह के घिनौने काम करते रहते हैं। मौके पर काफी  देर तक लोगों की भीड़ एकत्र रही।

ये भी पढे़ं- रामपुर: देर रात से शुरू हुई झमाझम बारिश से जगह-जगह हुआ जलभराव