सदर तहसील में कार्य का बहिष्कार : गाड़ी हटाने के विवाद में लेखपाल दंपत्ति को पीटा

पुलिस पर आरोपी को छोड़ने का आरोप

सदर तहसील में कार्य का बहिष्कार : गाड़ी हटाने के विवाद में लेखपाल दंपत्ति को पीटा

प्रयागराज, अमृत विचार : लेखपाल और उनकी पत्नी को मारने पीटने के मामले में बुधवार को लेखपाल संघ ने कार्य का बहिष्कार करते हुए सदर तहसील में जमकर नारे बाजी की। मामले में पीड़ित लेकपाल की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वही लेखपाल साथियों का आरोप है कि गिरफ्तार किये आरोपियों को छोड़ दिया गया है। 

बता देंकि सदर तहसील के कार्यरत लेखपाल हरीश वर्मा व उनकी पत्नी हंडिया में तैनात लेखपाल वैशाली जायसवाल के साथ कर्नलगंज इलाके के अवधपुरी कालोनी में रहते है। बुधवार को कालोनी में गाडी हटाने को लेकर लाज के संचालक से विवाद हो गया। जिसके बाद संचाल्क ने लेखपाल पति पत्नी को मारपीट कर घायल कर दिया। जिसके बाद  उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले में पीड़िता वैशाली जायसवाल ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई क़ी मांग क़ी।

मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। उधर लेखपाल संघ ने आरोप लगाते हुए कार्य से बहिष्कार कर कर दिया। कहा कि आरोपी को पुलिस ने छोड़ दिया है। लेखपाल संघ ने बुधवार को सदर तहसील में कार्य से बहिष्कार करते हुए धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया।

यह भी पढ़ें :- Acid Attack: नीट काउंसलिंग के लिए जा रही छात्रा पर फेंका एसिड, भाई भी हुआ शिकार