आत्मघाती कदम : दिव्यांग महिला और छात्र ने की खुदकुशी

आत्मघाती कदम : दिव्यांग महिला और छात्र ने की खुदकुशी

गौरा प्रतापगढ़ अमृत विचार : मुम्बई में रह रहे पति से कहासुनी के बाद घर में पंखे के सहारे साड़ी का फंदा लगाकर महिला ने खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फतनपुर थाना क्षेत्र के सुवंसा नगर पंचायत के बंदी पट्टी नौडेरा की 30 वर्षीय राजकुमारी दिव्यांग थी। उसका पति राहुल उर्फ गुड्डू भी दिव्यांग है। वह रोजी रोटी के सिलसिले में मुंबई के रहता है।दोनों में किसी बात को लेकर मोबाइल फोन पर कहासुनी हो गई। इसी बात को लेकर राजकुमारी घर में मेज के सहारे चढ़कर पंखे में साड़ी का फंदा लगाकर लटक गई। राजकुमारी को फंदे पर लटका देख घर पर मौजूद राजकुमारी के बहन का बेटा शोर मचाने लगा।

इसके बाद आस - पास के लोग जुटे और पुलिस को सूचना दी।सूचना पर राजकुमारी के मायके पक्ष रानीगंज के जगदीशपुर से भी लोग पहुंचे। उसका पति मुम्बई से घर के लिए निकल दिया है। महिला की मौत के बाद उसके दो मासूम बच्चे बदहवास हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिरोही ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है,अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

पिता की डांट से क्षुब्ध होकर युवक ने निगला जहर, मौत

मौली कुंडा निवासी 18 वर्षीय आशीष कुमार  को उनके पिता कैलाश कुमार ने किसी बात को लेकर डांट दिया था। इसी बात को लेकर मंगलवार की रात में आशीष ने घर में रखी जहरीला पदार्थ खा लिया। कुछ देर बाद आशीष की तबियत बिगड़ने पर परिजन सीएचसी कुंडा ले आये।  यहां से चिकित्सकों ने एसआरएन अस्पताल प्रयागराज रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान आशीष की मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेटे की मौत से माता - पिता रो रो कर बेहाल रहे।

यह भी पढ़ें :- Acid Attack: नीट काउंसलिंग के लिए जा रही छात्रा पर फेंका एसिड, भाई भी हुआ शिकार