शाहजहांपुर: ठेकेदार को मार डाला, अब दूसरे भाई की हत्या की रच रहा साजिश

शाहजहांपुर: ठेकेदार को मार डाला, अब दूसरे भाई की हत्या की रच रहा साजिश

शाहजहांपुर, अमृत विचार। पीडब्लूडी के ठेकेदार राकेश यादव की कई साल पहले आरोपी अभयराज ने हत्या कर दी थी। अब हत्यारोपी ने उसके भाई राजेश यादव की हत्या करने की साजिश में मां के ऊपर शामिल होने का दवाब बनाया। मना करने पर आरोपी ने अपनी मां को मारापीटा और रिवॉल्वर तान कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने हत्यारोपी, उसकी पत्नी व तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला बहादुरगंज निवासी नीता गुप्ता पत्नी स्वर्गीय अशुंमान गुप्ता ने बताया कि उसका बड़ा पुत्र अभयराज अपराधी किस्म का है और उस पर कई मुकदमें दर्ज हैं। वर्ष 2019 में पीडब्लूडी ठेकेदार राकेश यादव निवासी कटिया टोला थाना सदर बाजार की हत्या की गई थी। 
उनका बेटा अभय उस केस में अभियुक्त है। 

30 जून की रात दस बजे आरोपी बेटा घर पर आया और मृतक राकेश यादव के भाई राजेश यादव की हत्या की साजिश रचने लगा। आरोपी बेटा मां पर हत्या में शामिल होने का दबाव बनाने लगा। मां ने बेटे से कहा कि उसके तीन और छोटे बेटे है और पढ़ाई कर रहे हैं। वह किसी कीमत पर साथ नहीं देंगी। इंकार किए जाने पर आरोपी अभयराज ने अपनी मां को पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच उसका छोटा पुत्र निर्भय राज व रुद्रराज आ गए और बचाने का प्रयास किया। 

आरोप है कि आरोपी अभयराज ने अपनी पत्नी दिव्यांशी से रिवाल्वर लेकर मां के ऊपर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। वह किसी तरह बच गईं। आरोपी की पत्नी ने फोन करके अपने तीन अन्य साथियों को बुला लिया। आरोप है कि आरोपी अभयराज ने अपनी पत्नी व तीन अन्य साथियों के साथ मां व दो भाइयों को मारापीटा और जान से मारने की नीयत से रिवाल्वर तान दिया। आरोपियों ने घरेलू सामान तोड़ दिया। 

पीड़िता ने शोर मचाया तो आरोपी जान से मारने व फर्जी मुकदमा लिखाने की धमकी देकर भाग गया। पीड़िता को अपने बेटे अभयराज, उसकी पत्नी तथा तीन अज्ञात लोगों से जानमाल का खतरा बना हुआ है। प्रभारी निरीक्षक रवीन्द्र सिंह ने बताया कि अभयराज, उसकी पत्नी दिव्यांशी तथा तीन अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: हाथरस के सत्संग में भगदड़ से कांट के दो मासूम बच्चों की गई जान