सुल्तनापुर: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, साथी की हालत गंभीर

सुल्तनापुर: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, साथी की हालत गंभीर

सुलतानपुर, अमृत विचार। बाइक पर पीछे बैठाकर दोस्त को शहर छोड़ने आ रहे युवक की बाइक को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। बुरी तरह कुचल जाने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा दोस्त गंभीर रूप से घायल है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं। कोतवाली देहात के सराय अचल गांव निवासी रामेश्वर सिंह (39) पुत्र स्व. त्रिभुवननाथ सिंह रविवार की रात अपने दोस्त शहर के देना बैंक गली निवासी अनिल गुप्ता (35) को बाइक से छोड़ने शहर आ रहा था।

रात करीब साढ़े नौ बजे वह पखरौली रोड पर सोनबरसा गांव के पास पहुंचा था कि लंभुआ की तरफ तेज रफ्तार में जा रही अज्ञात चार पहिया वाहन बाइक को टक्कर मारते हुए निकल गई। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि रामेश्वर की वाहन से कुचल जाने के कारण तत्काल मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा दोस्त अनिल दूर जाकर गिरा। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सराय अचल ग्राम प्रधान के जरिए रामेश्वर के परिजनों को सूचित करते हुए एंबुलेंस से अनिल को अस्पताल भेजा।

इसके बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, अनिल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 
एसओ ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी। अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।  

तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

घर से दोस्त को छोड़ने निकले रामेश्वर सिंह अब नहीं लौटेंगे, इसे कौन जानता था। दो बेटी अंजली व लाडो व एक बेटा  अर्पित के सिर से पिता का साया उठ गया। परिवार में मातम छाया है। महिलाओं का रो रोकर बुरा हाल है। पोस्टमार्टम के बाद अभी शव घर नहीं पहुंचा है। 

यह भी पढ़ें:-Akhilesh Yadav Birthday: अखिलेश यादव का जन्मदिन आज, कार्यकर्ताओं में उत्साह, सीएम योगी ने दी जन्मदिन की बधाई

ताजा समाचार

बरेली: नाले को देखती हूं तो दहल जाता है दिल, डूब कर मरा बेटा...गम में पति की भी गई जान, फिर भी नहीं पसीजा निगम का दिल
Bareilly News: 7 जुलाई तक झमाझम बारिश का 'ऑरेंज' अलर्ट जारी
अमृत विचार कार्यालय पहुंचे वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार सक्सेना ने प्रकट की जलवायु परिवर्तन की चुनौतियों पर चिंता, साझा की सरकार की योजना
सम्मान समारोह के दौरान बोले कोहली, रोहित को 15 साल में पहली बार इतना भावुक होते हुए देखा
बरेली गोलीकांड: इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दे रही दबिश, अब STF भी आरोपियों को पकड़ने के लिए लगेगी
Bareilly News: सरकारी विभागों में लगे वाहनों का सर्वे, कॉमर्शियल नंबर न होने पर पंजीकरण होगा निरस्त