बरेली: बाह्य परीक्षक के न आने से टली प्रयोगात्मक परीक्षा, अब 23 जून को होगी

बरेली: बाह्य परीक्षक के न आने से टली प्रयोगात्मक परीक्षा, अब 23 जून को होगी

बरेली, अमृत विचार। बरेली कॉलेज ने बीएससी की भौतिक विज्ञान की प्रयोगात्मक परीक्षा बाह्य परीक्षक के न आने की वजह से टाल दी हैं। अब परीक्षा 23 जून को होंगी। इससे पहले भी भौतिक विज्ञान की प्रयोगात्मक परीक्षा टाली गई थीं।

विभागाध्यक्ष प्रो. वीपी सिंह के मुताबिक भौतिक विज्ञान विषय की बीएससी द्वितीय सेमेस्टर की पंचम बैच, चतुर्थ सेमेस्टर पंचम बैच और बीएससी तृतीय वर्ष (वार्षिक) के छात्र-छात्राओं की प्रयोगात्मक परीक्षा 20 जून को प्रस्तावित थी लेकिन अब बाह्य परीक्षकों के आने में असमर्थता जताने की वजह से परीक्षा 23 जून को सुबह 10 बजे होगी।इसके अलावा बीएससी द्वितीय वर्ष (वार्षिक) के छात्रों की प्रयोगात्मक परीक्षा 23 जून को सुबह 10 बजे होगी।

परास्नातक सम सेमेस्टर की परीक्षा शुरू
रुहेलखंड विश्वविद्यालय की परास्नातक सम सेमेस्टर की परीक्षा बुधवार से शुरू हो गई। विश्वविद्यालय की अब लगभग सभी परीक्षाएं शुरू हो चुकी हैं और जुलाई के पहले सप्ताह तक समाप्त हो जाएंगी। इसके बाद नए सत्र में प्रवेश शुरू होंगे। विश्वविद्यालय ने इस बार समय पर सत्र शुरू करने के लिए भीषण गर्मी में जून भी परीक्षाएं कराई हैं। परीक्षा के लिए नौ जिलों में केंद्र बनाए गए हैं। बरेली कॉलेज में परीक्षा के दौरान चेकिंग की गई।

ये भी पढ़ें- बरेली: नाले से कब्जा हटाने गई पालिका और तहसील की टीम से नोकझोंक

 

ताजा समाचार

ब्रिटेन में दूसरी बार सांसद बने कानपुर के नवेंदु मिश्र...लेबर पार्टी से चुनाव जीतकर दूसरी बार पहुंचे सदन, परिवार में खुशी
यूपी के सरकारी स्कूलों में पहली सुधार के लिए योगी सरकार लाई नई योजना, अब इस व्यवस्था से सुधरेगी शैक्षिक गुणवत्ता
देहरादून: कर्णप्रयाग में गौचर के बीच गलनाऊ के पास पहाड़ी दरकने से हैदराबाद निवासी दो लोगों की मौत
अमेठी: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर पलटी बस, 38 यात्री घायल 
Special News Unnao: अब पौधरोपण के साथ सीड बाल से उगाए जाएंगे पौधे...काफी कम खर्च आएगा, ऐसे होता है तैयार
ईरान की सत्ता में बड़ा उलटफेर, सुधारवादी मसूद पेजेश्कियान जीते राष्ट्रपति चुनाव