बरेली: मेडिकल संचालक पर चलाई गोली, पुलिस से बोले- हम करेंगे फैसला

आरोपियों का ऑडियो वायरल, कहा कि चौकी क्यों आएं, इंस्पेक्टर से बात हो गई

बरेली: मेडिकल संचालक पर चलाई गोली, पुलिस से बोले- हम करेंगे फैसला

बरेली, अमृत विचार। इज्जतनगर क्षेत्र के मुड़िया अहमदनगर में मेडिकल स्टोर संचालक सत्यपाल पर गांव के दो भाइयों ने गोली चला दी। इस मामले में पुलिस ने बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कर ली। वहीं एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें आरोपी दरोगा से कह रहा है कि चौकी क्यों आएं, इंस्पेक्टर ठाकुर से बात हो गई है। वह चौकी इंचार्ज को भी गालियां दे रहा है।

मुड़िया अहमदनगर निवासी मेडिकल संचालक सत्यपाल ने बताया कि उनके खेत में एक कमरा है, जिसमें युसुफ और उसके दो भाई आरिफ और तालिब रहते हैं। रात में यह लोग बिजली चोरी करते हैं। उन्होंने 16 जून को बिजली चोरी करने से मना किया तो युसुफ आदि झगड़ा करने लगे। आरोप है कि 17 जून को आरिफ और तालिब बाइक से मेडिकल स्टोर पर आए और तमंचे से गोली चला दी और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने युसुफ, आरिफ और तालिब के खिलाफ धारा 307, 504 और 506 में मुकदमा दर्ज हुआ।

वायरल ऑडियो के मुताबिक सत्यपाल के बड़े भाई सूरजपाल चौकी पहुंचे और वहां से आरोपियों के बड़े भाई सद्दीक को फोन किया और अहलादपुर चौकी इंचार्ज से बात करने को कहा। शराब के नशे में धुत सद्दीक ने कहा कि दरोगा जी मेरी इंस्पेक्टर से बात हो गई है। वही इंस्पेक्टर ठाकुर साहब। हम लोग सत्यपाल की रखवाली करते हैं और इनकी मजदूरी करते हैं और इनकी ही मार भी हम खाएंगे। दरोगा- तुम चौकी आ जाओ। आपस में फैसला करा देंगे। सद्दीक- हम चौकी आ जाएं। इंसाफ तुम करोगे। फैसला अब हम करेंगे। सुनो सत्यपाल अगर तीन भाइयों का कुछ हुआ तो अबकी बार सीने में गोली मारेंगे। जब चौकी इंचार्ज नाराज हुए तो सद्दीक ने उनको भी फोन पर गालियां दे दीं।

मुकदमा 307 में लेकिन शांति भंग में चालान कर छोड़ा
पुलिस ने घटना वाले दिन ही मौके से युसुफ को पकड़ा। इस मामले में हत्या की कोशिश में मुकदमा दर्ज किया गया लेकिन पुलिस ने युसुफ का सिर्फ शांतिभंग में चालान किया। अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। जांच में जो भी साक्ष्य पाए जाएंगे, उसे आधार बना कर आगे की कार्रवाई की जाएगी-जयशंकर सिंह, थाना प्रभारी, इज्जतनगर

ये भी पढ़ें- बरेली: मीरगंज में कम वोट मिलने का ठीकरा पदाधिकारियों ने अफसरों पर फोड़ा

ताजा समाचार

Unnao News: गौशाला’ में सूखा भूसा खाने को विवश ‘गौवंश’...जिम्मेदार गोवंशों की दयनीय दुर्दशा होने के बावजूद बेखबर
फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कोहराम, वर्ल्डवाइड कमाई हुई 800 करोड़ के पार 
लखीमपुर खीरी: रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार के दोनों पैर कटे, मौके पर मौत
Unnao News: शुद्ध पेयजल के लिए महीनों करना होगा इंतजार...लोग दूसरे गांवों से पानी लाने को मजबूर
Kanpur: PM मोदी के आगमन से पहले महिला से चेन लूट का किया था प्रयास...असफल होने पर हवाई फायर कर हुए थे फरार, एक गिरफ्तार
Kanpur News: इरफान की सजा बढ़ाने के लिए अपील करेगी सरकार, अभियोजन की ओर से अपील का प्रतिवेदन DM को सौंपा