रामपुर : वेल्डिंग मिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या, मोबाइल पर वीडियो देखने को लेकर हुआ विवाद

चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज,पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

रामपुर : वेल्डिंग मिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या, मोबाइल पर वीडियो देखने को लेकर हुआ विवाद

समद का फाइल फोटो ।

स्वार( रामपुर), अमृत विचार। रंजिश के चलते दबंगों ने वेल्डिंग मिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद परिवार में  कोहराम मचा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस ने मृतक के चाचा की ओर से चार आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।  

घटना नगर के मोहल्ला रसूलपुर सरकारी बाग नई बस्ती की है। कोतवाली के गांव पठानों वाला मझरा निवासी 17 वर्षीय समद पुत्र जफर खां दो वर्ष पूर्व नगर के मोहल्ला रसूलपुर में किराए पर रहकर वेल्डिंग की दुकान करता था। समद और मोहल्ले का ही छोटे आपस में दोस्त हैं। तीन दिन पूर्व मोबाइल फोन पर वीडियो देखते समय आपस में कहासुनी हो गई थी। जिस पर छोटे रंजिश रखने लगा।

शनिवार रात लगभग नौ बजे मोहल्ले की दुकान पर समद अपने चाचा तस्लीम के साथ चाय पी रहा था। इस दौरान दुकान पर बैठे छोटे और समद में कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते छोटे के भाई भी आ गए और समद को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को परिजनों ने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सक ने घायल की हालत नाजुक देख रेफर कर दिया। परिजन घायल को उचित उपचार के लिए उत्तराखंड के काशीपुर ले जा रहे थे रास्ते में ही समद की मौत हो गई।

देर रात पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र,अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव, सीओ अतुल कुमार पांडेय ने घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारी ली। कोतवाल संदीप त्यागी को उचित कार्रवाई के निर्देश दिए।पुलिस ने मृतक के चाचा की ओर से आरोपी छोटे,नवाबुल,भूरा,नामे अली के खिलाफ हत्या में रिपोर्ट दर्ज की है।  
पिता-पुत्र पूना में करते हैं मजदूरी
पठानों वाला मझरा निवासी जफर काफी समय से अपने बड़े बेटे के साथ पूना में रहकर मजदूरी करते हैं।जबकि उनके छोटा बेटा  समद चाचा के साथ दो साल से स्वार में वेल्डिंग का काम कर रहा था।लेकिन एक वीडियो देखने को लेकर विवाद में  कुछ लोगों ने उसकी जान ले ली। इतना मारा कि काशीपुर ले जाते समय उसकी मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद पिता और मृतक का बड़ा भाई दोनों पूना से  टांडा के लिए रवाना हो गए हैं। 

तहरीर मिलने पर चार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। - संदीप त्यागी कोतवाल, स्वार

ये भी पढ़ें : रामपुर: प्रेमी के साथ बिस्तर पर थी पत्नी, घर में अचानक आ धमका पति...फिर जो हुआ जान हो जाएंगे हैरान