बाराबंकी: राज्यमंत्री ने सुनी लोगों की समस्याएं, अधिकारियों को दिये निस्तारण के निर्देश

बाराबंकी: राज्यमंत्री ने सुनी लोगों की समस्याएं, अधिकारियों को दिये निस्तारण के निर्देश

सिरौलीगौसपुर/बाराबंकी, अमृत विचार। खाद्य रसद एंव नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री सतीश चन्द्र शर्मा ने लोक निर्माण विभाग अतिथि गृह में जनता दर्शन के दौरान क्षेत्र के ग्रामीणों की समस्यायों को सुनकर सम्बंधित विभागों के अधिकारियों को निस्तारण कराने के निर्देश दिए।

शनिवार को लोक निर्माण विभाग अतिथि गृह सिरौलीगौसपुर में खादय रसद एंव नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री ने एसडीएम आनन्द तिवारी, खंड विकास अधिकारी अमित त्रिपाठी एवं अधिशासी अभियंता विद्युत डीके यादव, पूर्ति निरीक्षक अनुज कुमार सिंह, एसडीओ विद्युत रामगोपाल, एडीओ पंचायत कुलदीप श्रीवास्तव और थानाध्यक्ष बदोसराय सन्तोष कुमार आदि की मौजूदगी में क्षेत्र के ग्रामीणों की समस्यायों को सुनकर शिकायत से सम्बंधित विभागों के अधिकारी एंव कर्मचारियों को उसका गुणवत्तायुक्त निस्तारण करने के निर्देश दिए।

इस दौरान उन्होंने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अनावश्यक किसी का कनेक्शन न काटा जाए। मीटर रीडर समय से विद्युत बिल उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराए। विद्युत समस्या का समय से शासन की मंशानुरूप निस्तारण किया जाए। मंत्री के जनता दर्शन में विरौली गांव के छेदालाल ने मेडबंदी को लेकर शिकायत की। जिसपर एसडीएम ने लेखपाल रामकरण को पुलिस फोर्स के साथ मौके पर जाकर समस्या का समाधान कराने के निर्देश दिए। मो. अकील औलिया लालपुर ने गांव के सफाई कर्मी के न आने की शिकायत की। राज्यमंत्री ने बीडीओ अमित त्रिपाठी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जनता दर्शन में शिवदेवी बदोसरांय आदि ने प्रार्थना पत्र दिए। इस मौके पर दरियाबाद भाजपा मंण्डल अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव, अनिल कुमार वर्मा प्रधान विरौली, चन्द्रभान रावत, सुनील कुमार रावत, दयाशंकर शुक्ल, पुष्पेन्द्र शुक्ला, अंशू, शैलेन्द्र कुमार, मखन्चू और कुशमेश रावत सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -1.66 लाख बच्चों के अभिभावकों के खाते में ट्रांसफर किए गए 19.92 करोड़