लखीमपुर खीरी: दो घरों से नगदी समेत चार लाख के गहने चोरी 

लखीमपुर खीरी: दो घरों से नगदी समेत चार लाख के गहने चोरी 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना खीरी की पुलिस चौकी ओयल क्षेत्र में चोरियों का सिलसिला जारी है। गुरुवार की रात चोरों ने गांव पहाड़खांपुरवा के मजरा तकिया और ओयल कसबे की टीचर्स कॉलोनी में धावा बोल दिया। चोर दोनों जगहों से 25 हजार रुपये की नगदी और करीब चार लाख के जेवर चोरी कर भाग निकले। पीड़ितों ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। 

गांव तकिया निवासी वीसीम अली पुत्र पीर अली ने बताया कि वह रोज की तरह गुरुवार की रात भी परिवार के साथ घर में सो रहे थे। रात में किसी समय चोर पूरब स्थित दीवार को कूदकर घर में घुस आए। बक्से व अलमारी का ताला तोड़ दिया और 17 हजार रुपये की नगदी, दो जोड़ी सोने की नथनी, दो जोड़ी झुमकी, एक जोड़ी झाला, तीन पैंडिल के दो मटर माला, दो जोड़ी पायल, एक हाथ फूल समेत करीब दो लाख रुपये के जेवर चोरी कर ले गए।

चोरों ने कस्बे की टीचर्स कॉलोनी निवासी ओम प्रकाश पुत्र सोबरन लाल के घर को भी निसाना बनाया। चोर यहां से आठ हजार रुपये, एक जोड़ी पायल, सोने की झुमकी, नाक की बारी आदि जेवर चोरी कर ले गए। परिवार वालों ने घटना की सूचना यूपी 112 पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। 

ये भी पढ़ें। लखीमपुर खीरी: ट्रक-पिकअप की भिड़ंत में चाचा, उसके दो भतीजों की मौत, एक घायल