बदायूं: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बच्चे को ले जाने वाले दोनों बदमाश

बदायूं: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बच्चे को ले जाने वाले दोनों बदमाश

सहसवान, अमृत विचार। थाना जरीफनगर पुलिस के गांव समसपुर मलिक फत्ता से अपहृत बच्चे का दूसरे दिन भी सुराग लगाने में असफल रही जबकि पुलिस को बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगी है। जिसमें बदमाश अपहृत बच्चे को बाइक पर बैठाकर ले जाते दिखाई दिए हैं। संदेह के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

जरीफनगर क्षेत्र में 26 जून को दिन दहाड़े गांव निवासी महाराम के चार साल का बेटा संजय अपने भाई और अन्य बच्चों के साथ महावा नदी के पुल के पास खेल रहा था। बाइक सवार दो बदमाश आए। उन्होंने अपनी बाइक खड़ी की। लगभग आधा घंटे तक गांजे का नशा करते रहे। फिर संजय के साथ मौजूद सतीश और अरविंद को 50 रुपये देकर गांव से गिलास और नमकीन लेने के लिए भेज दिया। इसी दौरान दोनों बदमाशों ने संजय को उठाकर अपनी बाइक पर बैठा लिया और लेकर चले गए। परिजन और ग्रामीणों ने इधर-उधर तलाश किया लेकिन कहीं पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने आधी रात तक क्षेत्र में गश्त करती रही। जगह-जगह वाहन किया लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चला। ग्रामीणों ने बताया कि महाराम सिंह की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। उनकी पास लगभग तीन बीघा जमीन है। वह मजदूरी करते हैं और झोपड़ी में रहते हैं। चकबंदी से समय से उनका गांव निवासी हिटलर से जमीन का विवाद चल रहा है। ऐसे में अपहरण की बातें ग्रामीणों के गले नहीं उतर रही है। ग्रामीण अनहोनी की आशंका जता रहे हैं। वहीं पुलिस ने गुरुवार को क्षेत्र में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। जिसमें दो बाइक सवार बच्चे को ले जाते नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें। बदायूं: पुरानों का अता पता नहीं, नए पौधे लगाने की चल रही तैयारी