कासगंज: पेड़ पर झूलता मिला युवक का शव, परिजनों जताई हत्या की आशंका

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उताकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

कासगंज: पेड़ पर झूलता मिला युवक का शव, परिजनों जताई हत्या की आशंका

कासगंज, अमृत विचार। थाना सिकंदरपुर वैश्य के गांव नगला अब्दाल से कुछ दूरी पर स्थित एक बाग में पेड़ पर गांव के ही युवक का शव लटका मिला है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

थाना सिकंदरपुर वैश्य के गांव अब्दाल निवासी शिवकुमार पुत्र पप्पू दिल्ली में रहकर कपड़े की फेरी लगाता था। उसका गांव की एक लड़की से प्रेम संबंध थे। जिसका विवाद भी हो चुका था, लेकिन लगभग पांच माह से वह विवाहिता अपने पति को छोड़कर शिवकुमार के साथ दिल्ली रह रही थी। शनिवार को विवाहिता का पति किसी भी तरह विवाहिता को अपने साथ ढोलना के गांव किनावा ले आया था। शिवकुमार भी गांव आ गया था। रविवार की रात को गांव से कुछ दूरी पर स्थित एक बाग में लगे पेड़ पर शिवकुमार का शव झूलता मिला।

जब जानकारी गांव में पहुंची तो बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए। शव को दखकर परिजन विलाप करने लगे। सूचना थाना पुलिस को दी गई। इंस्पेक्टर बृजपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया। ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ की। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पिता का आरोप है कि विवाहिता के परिजनों ने ही उसके बेटी की हत्या की है और शव फंदे पर लटका दिया है। 

फोरेंसिक टीम ने एकत्रित साक्ष्य 
एसपी अपर्णा रजत कौशिक के निर्देश पर जिले की फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया है। वहीं घटना से संबंधित फोटोग्राफ और साक्ष्य एकत्रित किए हैं। जिन्हें जांच के लिए प्रयोग शाला भेजा जाएगा। 

गांव नगला अब्दाल के 26 वर्षीय शिवकुमार का शव पेड़ पर लटका मिला है। मौत का सही कारण तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट होगा। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी- विजय कुमार राना, सीओ पटियाली

ये भी पढ़ें। कासगंज: आगरा में एंटी नारकोटिक्स ऑपरेशन यूनिट और पुलिस ने गिरफ्तार किए कासगंज के दो तस्कर