लखीमपुर खीरी: ट्रक-पिकअप की भिड़ंत में चाचा, उसके दो भतीजों की मौत, एक घायल  

लखीमपुर खीरी: ट्रक-पिकअप की भिड़ंत में चाचा, उसके दो भतीजों की मौत, एक घायल  

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना खमरिया क्षेत्र में गुरुवार की देर रात पीलीभीत-बस्ती नेशनल हाईवे पर पिकअप और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप सवार चाचा और उसके दो भतीजों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसका लखनऊ ट्रामा सेंटर में उपचार चल रहा है। चारों पिकअप में केला भरकर बिक्री करने लखनऊ जा रहे थे। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लिया है।

हादसा गुरुवार की रात करीब नौ बजे हुआ। थाना ईसानगर के गांव अदलिशपुर मजरा मुराउनपुरवा निवासी कमलेश और उनका परिवार केले की खेती करता है। गुरुवार की शाम कमलेश अपनी खुद की पिकअप में केला भरकर उसे बेचने के लिए लखनऊ जा रहे थे। पिकअप उनका भतीजा लल्लू चला रहा था। पिकअप में भतीजा महेश व रिंकू भी सवार थे। थाना खमरिया क्षेत्र में पीलीभीत-बस्ती हाईवे पर लखीमपुर की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार ट्रक संख्या यूपी 21सी टी 7385 ने पिकअप में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज हुई कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। हादसे में पिकअप चला रहे लल्लू (20) की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची थाना खमरिया पुलिस ने पिकअप में फंसे कमलेश (40), रिंकूं (30), उसके भाई सुरेश को किसी तरह से राहगीरों की मदद से बाहर निकाला और सीएचसी भेजा, जहां से हालत गंभीर होने पर तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान कमलेश ने दम तोड़ दिया। हालत में सुधार न होने पर डॉक्टर ने रिंकू और महेश को लखनऊ रेफर किया। परिजन दोनों को लेकर लखनऊ जा रहे थे। रास्ते में महेश ने दम तोड़ दिया। रिंकू की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका उपचार चल रहा है। दो सगे भाईयों और चाचा की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

ये भी पढ़ें। लखीमपुर खीरी: चाची-भतीजे का गूलर के पेड़ से लटका मिला शव, प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या करने का है संदेह