लखीमपुर खीरी: चाची-भतीजे का गूलर के पेड़ से लटका मिला शव, प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या करने का है संदेह 

बुधवार की आधी रात से ही घर से लापता थे दोनों, पेड़ की डाल में एक ही रस्सी से लटके मिले दोनों शव 

लखीमपुर खीरी: चाची-भतीजे का गूलर के पेड़ से लटका मिला शव, प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या करने का है संदेह 
घटनास्थल पर रोते-बिलखते परिवार की महिलाएँ

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के गांव तुलसीरामपुरवा में बुधवार की आधी रात से गायब चाची और भतीजे का शव गांव के बाहर गुलर के पेड़ से लटका देखे जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनों एक ही रस्सी के सहारे पेड़ की डाल से लटके हुए थे। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने एक साथ आत्महत्या की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। 

गांव तुलसीरामपुरवा मजरा डिहुआ कलां निवासी शिवकुमार गौतम (25) उसकी सगी चाची पूजा( 32) पत्नी प्रताप गौतम बुधवार की आधी रात को घर से रहस्यमय ढंग से लापता हो गए। परिवार वालों ने दोनों की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। सुबह गांव के बाहर कोटेदार श्याम किशोर के खेत में लगे गूलर के पेड़ की डाल से दोनों के शव एक ही रस्सी के सहारे लटके देखे गए। ग्रामीणों ने शव लटके होने की खबर परिवार वालों को दी। इससे परिवार में चीख पुकार मच गई। रोते-बिलखते परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। एक साथ चाची-भतीजे के आत्महत्या करने की खबर पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ भी मौके पर लग गई। परिवार वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं।  

चार साल पहले घर से भाग निकले थे दोनों 
धौरहरा। गूलर के पेड़ से लटककर जान देने वाले शिव कुमार गौतम और उसकी सगी चाची पूजा एक-दूसरे को काफी प्रेम करते थे। परिवार वालों ने बताया कि चार साल पहले दोनों घर से भाग निकले थे। बाद में परिवार वालों ने काफी समझाया बुझाया था। इस पर दोनों घर वापस आ गए थे। बुधवार की रात दोनों के दिमाग में जाने क्या आया और फांसी लगाकर जान दे दी। माना जा रहा है कि लोकलाज के चलते दोनों ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या की है। 

प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि दोनों ने की है। प्रारंभिक जांच में इसकी वजह प्रेम प्रसंग सामने आया है। मामले की जांच की जा रही है। दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है-दिनेश कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक कोतवाली धौरहरा।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: बिजली तार चोर गिरोह का खुलासा, पांच गिरफ्तार