लखीमपुर खीरी: हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा करेगी पुलिस- आईजी 

संपूर्णानगर पहुंचे आईजी ने घटना स्थल का किया निरीक्षण, आईजी बोले, किसी परिचित ने दिया घटना को अंजाम

लखीमपुर खीरी: हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा करेगी पुलिस- आईजी 
भानपुर खजुरिया में व्यापारियों और पुलिस से वार्ता ककते विधायक रोमी साहनी

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना संपूर्णानगर क्षेत्र के गांव भानपुर खजुरिया निवासी व्यापारी कृष्ण कुमार सेठी उर्फ बबलू हत्याकांड का चार दिन बाद भी खुलासा न होने से लोगों में भारी रोष है। सोमवार की देर शाम आइजी लखनऊ जोन प्रशांत कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि घटना को किसी परिचित ने अंजाम दिया है। घटना को कारित करने वालों को जल्द गिरफ्तार कर पुलिस मामले का खुलासा करेगी। 

शनिवार की रात गांव भानपुर खजुरिया निवासी हार्डवेयर व्यापारी कृष्ण कुमार सेठी की हत्या कर दी गई थी। उनका शव कमरे के अंदर उनके ही बिस्तर पर पड़ा बरामद हुआ था। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। घटना के खुलासे के लिए एसपी ने सीओ पलिया के नेतृत्व में तीन टीमें लगाई हैं, जो कि मामले की जांच कर रही है। सोमवार की देर शाम पहुंचे आईजी प्रशांत कुमार ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। घटना की जांच और प्रगति के बारे में भी पुलिस ने जानकारी ली, लेकिन हत्या किसने और क्यों की इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। 

आईजी ने बताया कि हत्यारे घर में जिस ढ़ंग से घुसे हैं। उससे साफ है कि वह व्यापारी के परिचित थे। घर में जाने का का कोई दूसरा रास्ता नहीं है। हत्या किसने और क्यों की गई है। उस पर पुलिस की टीमें अपना काम कर रही हैं। मृतक हार्डवेयर व्यापारी के फोन से कॉल डिटेल निकाली गई है। उसके डेटा की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्या की परतें खुलेंगी और घटना का अनावरण करेगी। 

उन्होंने कहा कि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। निरीक्षण के दौरान आईजी के साथ एसपी गणेश प्रसाद साहा, एसओ निराला तिवारी, नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष ऋषिकेश सिंह सहित तमाम व्यापारी मौजूद रहे। वहीं, चार दिन बीतने के बाद भी खुलासा न होने से व्यापारियों के साथ ही गांव के लोगों में भारी रोष पनप रहा है। 

विधायक ने भी हत्याकांड की ली जानकारी
लखीमपुर खीरी। पलिया विधायक रोमी साहनी भानपुर खजुरिया पहुंचे। उन्होंने व्यापारियों से हाईडेवयर व्यापारी की हत्या मामले की जानकारी ली और घटना स्थल देखा। विधायक ने पुलिस ने घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने और दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने को कहा है। इस दौरान बड़ी संख्या में व्यापारी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी में बारिश के दौरान हादसा: सिंगापुर में दीवार ढहने से दंपती और उनका बेटा घायल, मोहम्मदी में बिजली गिरने से चार लोग झुलसे