रुद्रपुर: नैनीताल घूमने गए रुद्रपुर के एसबीएस महाविद्यालय के छात्र की पानी में डूबकर मौत

रुद्रपुर: नैनीताल घूमने गए रुद्रपुर के एसबीएस महाविद्यालय के छात्र की पानी में डूबकर मौत

रुद्रपुर, अमृत विचार। दोस्तों के साथ नैनीताल घूमने गए रुद्रपुर के एसबीएस महाविद्यालय के एक छात्र की पानी में डूबकर मौत होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्र का शव ज्यौलीकोट चौकी के पास एक गधेरे में मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्र की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार सरदार भगत सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष का छात्र मोहित आर्या निवासी भूत बंगला बस्ती मंगलवार को अपने दोस्तों के साथ नैनीताल घूमने गया था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम को सभी दोस्त वापस आ गए और परिवार को नहीं बताया। देर रात तक मोहित घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन छात्र का कोई सुराग नहीं लगा। बुधवार की शाम चार बजे जनपद नैनीताल की ज्यौलीकोट चौकी पुलिस को सूचना मिली कि नौलेना गधेरे में एक युवक का शव पड़ा हुआ है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शव को बाहर निकाला। जिसकी पहचान भूत बंगला रुद्रपुर निवासी मोहित आर्या के नाम से हुई और पुलिस ने मृतक के परिवार को सूचना दी। छात्र की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। थाना नैनीताल के एसओ रमेश बोरा ने बताया कि शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रारंभिक पड़ताल में मौत की वजह गधेरे में डूबने की प्रतीत हो रही है। बावजूद पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी।