राजा भैया की पत्नी भानवी ने गृहमंत्री से निष्पक्ष न्याय की मांग

राजा भैया की पत्नी भानवी ने गृहमंत्री से निष्पक्ष न्याय की मांग

लखनऊ/प्रतापगढ़ अमृत विचार: जनसत्तादल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कुण्डा से विधायक कुंवर रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) की पत्नी भानवी कुमारी सिंह ने एक्स पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से न्याय दिलाने की गुहार लगाई। भानवी ने वर्ष 2023 में दिल्ली में एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह गोपाल समेत कई लोगों के खिलाफ जालसाजी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें भानवी कुमारी ने अपना बयान भी दर्ज कराया था। मामले में मुकदमा दर्ज हुए एक साल बीत गया है, लेकिन उसमें अभी तक पुलिस ने जांच के नाम पर कुछ किया नहीं। इसी बात को लेकर वादिनी भानवी कुमारी सिंह ने गुरूवार को एक्स पर एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। 

RAJAAA

भानवी कुमारी सिंह का आरोप था कि उनके फर्जी हस्ताक्षर कर अक्षय प्रताप ने उनकी कंपनी के शेयर हथिया लिए हैं। इसके लिए उन्होंने फर्जी डिजिटल साइन बनवाए और शेयर अपने नाम कर लिए। इसके बाद कंपनी में उन्हें हटाकर खुद डायरेक्टर बन गए।भानवी की एक्स पर पोस्ट आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

इस मामले में एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह का कहना है कि भानवी सिंह ने उन पर जितने पैसों का आरोप लगाया है, उतना पैसा उनका सामूहिक विवाह में हर साल खर्च होता है। वहीं अगर उन्हें न्याय चाहिए तो बड़े महाराज और राजा भैया के पास जाएं। इसके अलावा मामले की जांच अभी पुलिस कर ही रही है।

यह भी पढ़ेः बार एसोसिएशन के 32 अधिवक्ताओं की सदस्यता निरस्त