कासगंज: सामान के रुपए मांगने पर दबंगों की दबंगई, कारोबारी को जमकर पीटा और कर दी फायरिंग

कासगंज: सामान के रुपए मांगने पर दबंगों की दबंगई, कारोबारी को जमकर पीटा और कर दी फायरिंग

कासगंज, अमृत विचार: शहर के हिदायत नगर में दबंगों ने सामान के पैसे मांगने पर गोदाम में घुसकर मारपीट और फायरिंग कर दी। इस मामले में सदर कोतवाली पुलिस ने चार नामजदों के खिलाफ मामला दर्ज कर, एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे संबंधित धाराओं में पाबंद कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है। जहां से आरोपी को जेल भेजा गया है।

शहर के मोहल्ला नवाब बड्डू नगर निवासी जाहिद पुत्र कमालुउदीन का हिदायत नगर में फर्नीचर का गोदाम है। वह सामान तैयार कर बिक्री करता है। दो माह पहले इरशाद, फहीम 40 हजार रुपये का सामान उधार ले गए थे। रुपये मांगने पर रोजाना टाल-मटोल करते रहे। 24 जून की शाम को दोबारा रुपये मांगने पर आग बबूला हो गए। गाली गलौज करने लगे। इरशाद, फहीम, सुहैल, इकरार हाथों में लाठी डंडा लेकर गोदाम पर आ गए। 

जाहिद के पिता के डालकर मारपीट करने लगे। इस बात का विरोध किया तो उक्त लोगों ने तमंचे से जान से मारने की नियत से गोली मार दी। जिससे वह बाल बाल बच गए। आरोपी फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने साक्ष्यों को एकत्रित कर तहरीर के साथ पुलिस को दिए। पुलिस ने उक्त चारों के खिलाफ संबंधित धाराओं में अभियोग दर्ज कर लिया है। एक आरोपी इरशाद को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया है। 

फिलहाल न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया है। पुलिस अन्य तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें- कासगंज: पेड़ पर झूलता मिला युवक का शव, परिजनों जताई हत्या की आशंका