कासगंज: ईद पर बंद मकान में दी गई भैंस की कुर्बानी, ताला तोड़कर देखा तो मिले अवशेष 

कासगंज: ईद पर बंद मकान में दी गई भैंस की कुर्बानी, ताला तोड़कर देखा तो मिले अवशेष 

कासगंज, अमृत विचार: शहर के सहावर गेट इलाके के खाईवाली गली में बंद पड़े मकान में भैंस की कुर्बानी देने का मामला सामने आया है। स्थानीय लोगों ने मकान से दुर्गंध उठने और खून निकलने की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मकान का  तोड़ा देखकर देखा तो भैंस के अवशेष  मिले हैं। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्यों को एकत्रित किया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला जयजय राम गली खाईवाली में गौरव पुत्र अशोक निवासी कोर्ट मोहल्ला का मकान है। किराये पर रूबी पत्नी बौबी रह रही हैं। ईद वाले दिन भैंस की कुर्बानी की गई थी। जिसके अवशेष बचे हुए थे। बंद मकान में दुर्गंध एवं रक्त रिसाव की सूचना स्थानीय निवासियों द्वारा पुलिस को दी गई थी। सूचना पर फॉरेंसिक टीम एवं थाना पुलिस  घटना स्थल पर पहुंच गई।

स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई। बंद मकान का पुलिस ने ताला तोड़ा दिया और अंदर घुसकर देखा तो भैंस के अवशेष पड़े हुए थे। सदर कोतवाली प्रभारी राम वकील ने बताया कि स्थानीय निवासियों द्वारा सूचना दी गई थी बंद मकान से दुर्गंध एवं रक्त बह रहा है सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचे। ताला तोड़कर देखा गया तो मामला सामने आया। इस मामले में कोई वैधानिक कार्रवाई नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- कासगंज: खेत पर गए किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत