Kanpur: युवक ने किया बच्ची संग दुष्कर्म का प्रयास, पीड़िता के परिजनों ने डीसीपी साउथ से लगाई न्याय की गुहार

Kanpur: युवक ने किया बच्ची संग दुष्कर्म का प्रयास, पीड़िता के परिजनों ने डीसीपी साउथ से लगाई न्याय की गुहार

कानपुर, अमृत विचार। बर्रा थानाक्षेत्र में सोमवार को एक युवक ने झोपड़ी में घुस कर 9 साल की बच्ची संग दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपी के चंगुल से किसी तरह बच कर बाहर भागी बच्ची घर से कुछ दूर जाकर छिप गई। शाम को परिजनों के लौटने पर बच्ची ने आपबीती बयां की। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि बर्रा थाने में शिकायत के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

बर्रा थानाक्षेत्र निवासी मजदूर दंपति ने बताया कि उनके तीन बच्चें है, जिसमें सबसे बड़ी 9 साल की बेटी है। बच्ची के पिता के मुताबिक सोमवार को वह पत्नी के साथ मजदूरी करने गए थे, जबकि तीनों बच्चे घर में अकेले थे। इस दौरान इलाके में रहने वाला एक युवक उनकी झोपड़ी में घुस आया और बच्ची संग अश्लील हरकतें करने लगा। 

किसी तरह युवक से जान बचा कर भागी बच्ची घर के पास एक खाली पड़े खंडहर में छिप गई। शाम को माता-पिता के वापस आने पर बच्ची ने घटना बयां की। परिजनों का आरोप है कि युवक गांजा तस्करी करता है, जिसकी शिकायत बर्रा थाने में की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिस पर पीड़ित ने डीसीपी साउथ से शिकायत की।

यह भी पढ़ें- Banda: मुंह पर काली पट्‌टी बांधकर अधिवक्ताओं ने निकाला पैदल जुलूस, आयुक्त को सौंपा ज्ञापन, उठा रहे यह मांग...