Kanpur: गाड़ी चढ़ाकर सभी को कुचल दो...गिरफ्तारी से बचने के लिए वांछित युवक ने पुलिसकर्मियों को मारने का किया प्रयास

Kanpur: गाड़ी चढ़ाकर सभी को कुचल दो...गिरफ्तारी से बचने के लिए वांछित युवक ने पुलिसकर्मियों को मारने का किया प्रयास

कानपुर, अमृत विचार। गैर इरादतन हत्या के मामले में वांछित चल रहे आरोपी को पकड़ने के लिए लोकेशन के आधार पर कोयलानगर स्थित पेट्रोल पम्प पर पहुंची महाराजपुर पुलिस पर आरोपी ने गाड़ी चलाकर उन्हें मारने का प्रयास किया। पुलिस कर्मियों ने इधर उधर कूदकर अपनी जान बचायी और इस दौरान आरोपी अपने सहयोगियों के साथ भाग निकला। 

सरसौल चौकी प्रभारी ने चकेरी थाने में आरोपी और उसके सहयोगियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। कोयला नगर चकेरी निवासी अमर सिंह यादव उर्फ कमल के खिलाफ महाराजपुर थाने में गैर इरादतन हत्या, तोड़फोड़ व अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से अमर सिंह फरार चल रहा था, जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। 

सोमवार को महाराजपुर थाना प्रभारी को आरोपी की लोकेशन उसके घर के पास की मिली। इस पर उन्होंने सरसौल पुलिस चौकी प्रभारी पवन कुमार मिश्रा को आरोपी की लोकेशन बताकर उसे गिरफ्तार करने के निर्देश दिये। थाना प्रभारी के निर्देश पर सरसील चौकी प्रभारी पवन, चौकी प्रभारी शेखपुर अभय पवार, पूर्वी सर्किल के सर्विलांस प्रभारी कुलदीप सिंह व सिपाही हरिओम से सम्पर्क कर सभी को रामादेवी पर बुलाया। 

वहां से पुलिस बल आरोपी कमल की लोकेशन ट्रेस करते हुए मरजान पेट्रोल पम्प पर पहुंची। वहां आरोपी अमर उर्फ कमल अपने भांजे गौरव व साथी कमल के साथ एक स्कार्पियो में बैठा था। गाड़ी के शीशे में काली फिल्म चढ़ी हुई थी। पुलिस कर्मियों ने जब शीशे नीचे करने को कहा ती कमल ने शीशा नीचे किया। पुलिस कर्मियों का आभास होने पर कमल ने अचानक चिल्लाकर ड्राइविंग सीट पर बैठे अपने भांजे गौरव से कहा कि तेजी से गाड़ी चढ़ाकार सभी पुलिस कर्मियों की कुचल दो, यह मुझे पकड़ने आये हैं। 

इस पर गौरव ने तेजी से गाड़ी चलाकर पुलिस कर्मियों को रौंदने का प्रयास किया। स्कार्पियो चालक के इरादे भांपकर पुलिस कर्मियों ने इधर-उधर कूदकर अपनी जान बचायी। गौरव ने गाड़ी मोड़कर फिर रौंदने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस कर्मी सुरक्षित जगह खड़े हो गये थे, इसके बाद आरोपी अपने भांजे और साथी संग मौके से भाग निकला। 

पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन पकड़ने में नाकाम रहे। सरसौल चौकी प्रभारी पवन कुमार मिश्रा ने चकेरी थाने में अमर सिंह उर्फ कमल, गौरव और कमल के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी है। चकेरी पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा, पेट्रोल पम्प में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद है।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: पीएनबी और बैंक ऑफ बदौड़ा में मिले जाली नोट, फैली सनसनी, शाखा प्रबंधकों पर रिपोर्ट दर्ज