Kanpur: सॉफ्टवेयर इंजीनियर के घर को चोरों ने बनाया निशाना, नकदी व जेवरात समेत लाखों का माल किया पार, पुलिस जांच में जुटी

Kanpur: सॉफ्टवेयर इंजीनियर के घर को चोरों ने बनाया निशाना, नकदी व जेवरात समेत लाखों का माल किया पार, पुलिस जांच में जुटी

कानपुर, अमृत विचार। फीलखाना थानाक्षेत्र में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के घर चोरों ने लाखों रुपये की जेवरात समेत नकदी पार कर दी। इस दौरान घर पर कोई मौजूद नहीं था। पीड़िता अपने भाई के घर गई हुई थीं। घर वापस आने पर उन्हें घटना की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। इस दौरान पीड़िता ने घटना की सूचना डायल 112 को दी। 

सूचना मिलते ही फीलखाना थाना की फोर्स फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच की। फिलहाल पीड़िता ने घटना के खुलासे के लिए प्रार्थना पत्र दे दिया है। पुलिस मामले की जांच करने के साथ आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। 
    
फीलखाना के कमला टावर के पास निवासिनी शशी मित्तल ने बताया कि पति के निधन के बाद वह अकेले महेंद्र कुमार जैन के मकान में 13 वर्षों से तीसरे फ्लोर में रहती हैं। बताया कि बेटा मनोज मित्तल सॉफ्टवेयर कंपनी में इंजीनियर है वहीं बेटी की शादी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि उनका काहूकोठी में मायका है, तीन दिन पूर्व वह भाई सुरेन्द्र अग्रवाल के यहां गई थी। 

मंगलवार सुबह जब वह लौटी तो लाकर में रखी 25 हजार की नकदी और 50 ग्राम के सोने के जेवरात समेत करीब पांच लाख रुपये का माल गायब था। वारदात को अंजाम देने के दौरान न तो अलमारी का लाकर या कोई ताला भी नहीं तोड़ा गया। सूचना पर फीलखाना थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह और फोरेंसिक टीम ने जांच की। 

पुलिस का कहना है कि चोरों ने अलमारी या कमरे का ताला नहीं तोड़ा जिससे कयास लगाया जा रहा है कि घटना में किसी परिचित का ही हाथ हैं। फीलखाना थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की गई है इलाके के सीसी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Auraiya: क्लास के दौरान छात्र की पेपर कटर से कटी गर्दन; परिजनों ने स्कूल प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार