Bareilly News: जोनल कार्यालय में आग लगाने वाला निलंबित बैंक अफसर बदल रहा फोन नंबर

Bareilly News: जोनल कार्यालय में आग लगाने वाला निलंबित बैंक अफसर बदल रहा फोन नंबर

बरेली, अमृत विचार। सिविल लाइंस स्थित बैंक आफ बड़ौदा के जोनल कार्यालय में आग लगाने के बाद बैंक अफसर अंकित गोयल फरार है। उसने पुराना मोबाइल नंबर बंद कर दिया है। वह नए नंबर से लोगों से संपर्क कर रहा है। पुलिस आरोपी की सीडीआर भी निकलवा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मूल रूप से बुलंदशहर निवासी अंकित गोयल बैंक ऑफ बड़ौदा की स्टेशन रोड शाखा में सहायक प्रबंधक था। पिछले महीने अंकित उस समय चर्चा में आया था, जब उसकी फुटेज मेट्रो में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ टिप्पणी लिखते मिली थी। दिल्ली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर उसे बरेली से गिरफ्तार किया था। उसी दिन अंकित को जमानत मिल गई थी, लेकिन बैंक प्रबंधन ने उसे निलंबित कर दिया था।

इसी बात से नाराज होकर बुधवार को अंकित ने बैंक आफ बड़ौदा के जोनल कार्यालय में जीएम के चैंबर में आग लगा दी थी। आरोप है कि इसके बाद उसने सीडीओ कार्यालय में भी आग लगाने की कोशिश की थी। उप महाप्रबंधक ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी प्रेमनगर थाना क्षेत्र में किराये के मकान में रहता है।

वहीं, सीडीओ कार्यालय में आग लगाने की कोशिश करने के मामले में गुरुवार को लिपिक राजेश बाबू ने बारादरी थाने में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बारादरी और कोतवाली पुलिस की दो टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हैं। आरोपी महंगी बाइकों का शौकीन है।

आरोपी अंकित की तलाश जारी है। उसकी अंतिम लोकेशन शहर में मिली थी।-सीओ प्रथम, पंकज श्रीवास्तव

ये भी पढे़ं- Bareilly News: राहत...अब जिला अस्पताल में हो सकेगी हेपेटाइटिस जांच