Kanpur: महापौर ने किया पलटवार, बोलीं- अखिलेश यादव पिद्दी से थे तब से राजनीति कर रही, सपा सुप्रीमो ने एक्स पर किया था पोस्ट, पढ़ें पूरा मामला

Kanpur: महापौर ने किया पलटवार, बोलीं- अखिलेश यादव पिद्दी से थे तब से राजनीति कर रही, सपा सुप्रीमो ने एक्स पर किया था पोस्ट, पढ़ें पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। महापौर प्रमिला पांडेय द्वारा बैठक के दौरान फाइल फेंकने के मामले में सियासत तेज हो गई है। शुक्रवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने महापौर का वीडियो पोस्ट करते हुये एक्स पर लिखा कि ये हैं यूपी में भाजपा सरकार के हवाई दावों की हवा में उड़ती फाइल। कानपुर मेयर का ये दिखावटी गुस्सा कितना सच है, जनता सब जानती है। कानपुर ही नहीं, पूरे यूपी की जनता को भाजपाई मेयरों ने ठगा है। इस मामले में महापौर प्रमिला पांडेय ने पलटवार करते हुये कहा कि जब अखिलेश यादव पिद्दी से थे, तब से मैं राजनीति कर रही हूं। पार्षद रहते हुए 10 साल जनता की सेवा की और दूसरी बार फिर से मेयर हूं। यह सब जनता की बदौलत ही है। 

अखिलेश यादव का ट्वीट

दरअसल, 12 जून को महापौर प्रमिला पांडेय ने नाला सफाई की समीक्षा बैठक में नगर निगम जोन-3 के अधिशासी अभियंता नानक चंद द्वारा झूठी रिपोर्ट पेश करने पर फाइल फेंक दी थी। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। सोशल मीडिया से होते हुये यह वीडियो सपा प्रमुख अखिलेश यादव के पास भी पहुंचा तो उन्होंने शुक्रवार को सुबह वीडियो पोस्ट कर कई सवाल किये। 

उन्होंने लिखा कि उप्र. में स्मार्ट सिटी बनाने का काग़ज़ी काम भाजपाई भ्रष्टाचार का शिकार होकर काग़ज़ों में ही लटका है। स्मार्ट सिटी के नाम पर उप्र. को बजबजाती नालियों, सडाँध भरे नालों, गड्ढेयुक्त सड़कों-गलियों, जाम में फंसी सड़कों के अलावा अगर और कुछ मिला है तो वो है ‘भाजपाई राजनीति’ का वो प्रदूषण जो सारे ठेके अपने लोगों को लेन-देन के सौदे के बदले में देता है। इसीलिए इनका काम न होने का क्रोध केवल दिखावा है। जनता ऐसे नाटक देख-देखकर त्रस्त हो चुकी है और अगले मेयर चुनाव में भाजपा के मेयरों को हराने-हटाने के लिए तैयार बैठी है। 

इस पर महापौर ने कहा कि अखिलेश जो काम करते होंगे, वो हवा-हवाई करते होंगे। यहां सारे काम धरातल पर होते हैं। अगर वो कुछ कह रहे हैं तो हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। जब वो पिद्दी भर थे, तब से मैं राजनीति कर रही हूं। मेरी पार्टी ने सबका साथ, सबका विकास करना सिखाया है। नगर निगम मेरा परिवार है। अब उनको कुछ भी कहना है तो कहें। महापौर ने अखिलेश को जवाब देते कहा कि जो ठगने वाला काम करता है, उसे पता होता है कैसा ठगा जाता है। भाजपा के मेयरों को नहीं पता है, कैसे ठगा जाता है।

यह भी पढ़ें- Kannauj News: दागी शिक्षक नहीं कर सकेंगे पुरस्कार के लिए आवेदन, बेसिक शिक्षा निदेशक ने जारी की गाइड लाइन