रुद्रपुर: बेटे को कमरे में बंद कर, मां ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

रुद्रपुर: बेटे को कमरे में बंद कर, मां ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

रुद्रपुर, अमृत विचार। आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी में एक विवाहिता ने पहले अपने बेटे को कमरे में बंद कर दिया और उसके बाद फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े, लेकिन विवाहिता की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी निवासी रविंद्र ढाली जम्मू में एक सरिया कंपनी में मजदूरी करता है, जबकि घर पर उसकी 35 वर्षीय पत्नी ललिता ढाली अपने दो बेटों के साथ रहती है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को साढ़े 11 बजे लतिका बैंक की किश्त देकर घर लौटी और अपने छोटे बेटे शिवा को बगल वाले किराए के कमरे में बंद कर दिया और दूसरे कमरे का दरवाजा बंद कर फांसी लगाने लगी। खिड़की से मां को फांसी लगाते देख, बेटे चीख पुकार मचाने लगा। जिसे सुनकर पड़ोसी घटनास्थल की और दौड़ पड़े और दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया, लेकिन तब तक विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

आनन-फानन में विवाहिता को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर सीओ सदर निहारिका तोमर, एसएसआई केसी आर्या, आदर्श कॉलोनी चौकी प्रभारी विजय कुमार पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसआई केसी आर्या ने बताया कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और मौके पर किसी भी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। बावजूद पुलिस आत्महत्या के कारणों को जानने की कोशिश कर रही है।