रुद्रपुर: नशीले इंजेक्शनों का सौदागर चढ़ा पुलिस के हत्थे

रुद्रपुर: नशीले इंजेक्शनों का सौदागर चढ़ा पुलिस के हत्थे

रुद्रपुर, अमृत विचार। रंपुरा चौकी पुलिस ने गश्त के दौरान नशीले इंजेक्शनों के साथ तस्कर को दबोच लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी बस्तियों में जाकर नशे के लती युवाओं को नशीले इंजेक्शन महंगे दामों पर बेचता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम को रंपुरा चौकी प्रभारी नवीन बुधानी पुलिस टीम के साथ इंदिरा चौक के समीप गश्त कर रहे थे। इसी दौरान कूड़े के ढेर के समीप एक युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। जब पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को दबोचा तो आरोपी ने पुलिस से धक्का-मुक्की कर भागने की कोशिश की। दबोचे जाने के बाद आरोपी ने अपना नाम खेड़ा बस्ती वार्ड-17 निवासी जुनैद रजा बताया।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से कई कंपनियों के 45 नशीले इंजेक्शन बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशीले इंजेक्शन बहेड़ी की रहने वाली एक महिला से खरीदे थे और रुद्रपुर आकर इंजेक्शन को नशे के लती युवाओं को महंगे दामों पर बेचता है। इसके लिए वह बस्तियों में जाकर मुहैया कराता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस का मुकदमा पंजीकृत न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।