शाहजहांपुर: सूदखोरों की प्रताड़ना से तंग होकर की धर्मेंद्र ने आत्महत्या, मृतक की मां ने लगाया आरोप

शाहजहांपुर: सूदखोरों की प्रताड़ना से तंग होकर की धर्मेंद्र ने आत्महत्या, मृतक की मां ने लगाया आरोप

बंडा, अमृत विचार। 10 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव बिलंदापुर वन चौकी के निकट जंगल में पेड़ से लटकता हुआ पाया गया था। पुलिस ने मामले को आत्महत्या माना था। अब मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक की मां ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर गांव के ही रहने वाले एक पड़ोसी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया।

10 दिन पूर्व 21 अप्रैल को ददिउरी गांव के निवासी धर्मेंद्र (25) का शव बिलंदापुर वन चौकी के निकट जंगल में एक पेड़ से लटकता हुआ पाया गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम कराया था। तब तक मामला आत्महत्या का माना जा रहा था, लेकिन 10 दिन बाद मृतक की मां रामलली ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। 

महिला ने बताया कि उसके पुत्र धर्मेंद्र ने कुछ समय पहले सोने की अंगूठी गांव के ही एक व्यक्ति के साथ जाकर बंडा में रहने वाले एक सुनार के पास 8 हजार रुपए में गिरवी डाली थी। कुछ दिनों बाद अंगूठी को नकली बताते हुए आरोपी पड़ोसी युवक ने धर्मेंद्र पर दबाव बनाया और 6 हजार रुपये वापस ले लिए। 

जबकि बाकी के दो हजार रुपये धर्मेंद्र ने खर्च कर लिए गए थे। जिसके लिए लगातार धर्मेंद्र को प्रताड़ित किया जा रहा था। सूदखोरों की प्रताड़ना से तंग आकर धर्मेंद्र ने जंगल में जाकर आत्महत्या कर ली थी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस संबंध में थाना प्रभारी राकेश कुमार मौर्या ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: कीलापुर मेले में युवती से छेड़छाड़, भाई-मामा को किया लहूलुहान