हरदोई: सड़क हादसे में चिकित्सक की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

हरदोई: सड़क हादसे में चिकित्सक की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

हरदोई। बिलग्राम सांडी रोड कुतलूपुर मोड़ के पास एक वाहन ने मॉर्निंग वॉक पर जा डॉक्टर संजय राठौर को जोरदार टक्कर डॉक्टर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक संजय कुमार 40 वर्ष पुत्र श्री रघुवीर प्रसाद निवासी मोहल्ला कासूपेट थाना बिलग्राम हरदोई जो रोज की तरह सुबह 5:30 बजे करीब मॉर्निंग वॉक पर गए थे।

तभी सांडी मार्ग पर एक वाहन ने डॉक्टर संजय को जोरदार टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई वाहन चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मर्चरी हाउस भेज दिया है।

मृतक के दो बच्चे हैं एक बेटी एक बेटा है। बेटी पारुल राठौर की शादी हो चुकी है बेटे का नाम रचित राठौर है। मृतक संजय एक क्लीनिक चलाते हैं उसके साथ ही वो एलआईसी बीमा अभिकर्ता भी थे  इस अचानक दर्दनाक हादसे से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल।

यह भी पढ़ें:-बसपा ने यूपी में गोंडा समेत 6 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, कैसरगंज से नरेंद्र पांडेय को दिया टिकट

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी कौशाम्बी, बांदा और फतेहपुर के प्रत्याशियों के समर्थन में आज करेंगे जनसभा...सुरक्षा के व्यापक इंतजाम
आगरा में नर्सिंग छात्रा ने की खुदकुशी,जांच में जुटी पुलिस
Lok Sabha Election 2024: फतेहपुर में PM मोदी की सुरक्षा को चप्पे-चप्पे पर खाकी तैनात...दूसरे जनपदों से भी पहुंची पुलिस फोर्स
घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से हुए हादसे के आरोपी को लाया गया मुंबई, अदालत में किया जाएगा पेश 
दिल्ली पुलिस का एक्शन, अंधाधुंध फायरिंग करने वाले हिमांशु भाऊ गैंग का शूटर एनकाउंटर में ढेर
लखीमपुर खीरी: विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, हत्या का आरोप