लखनऊ: इंतजार की घड़ियां पुरी, आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को मिला बोनस

लखनऊ: इंतजार की घड़ियां पुरी, आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को मिला बोनस

लखनऊ, अमृत विचार। डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में कार्यरत आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को बोनस मिल गया है। कर्मचारियों को लंबे समय से इस धनराशि का इंतजार था। बताया जा रहा था कि संस्थान प्रशासन की तरफ से पत्र जारी होने के बाद भी एजेंसी अपने ही कर्मचारियों की समस्याओं के बारे में विचार नहीं कर रही थी। 

हालांकि इस बात की जानकारी होने पर डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के निदेशक डॉक्टर सीएम सिंह ने इस मामले में जल्द उचित कार्रवाई करने की बात कही थी। जिसके तत्काल बाद कर्मचारियों को बोनस दिया गया है। बुधवार को 1788 कर्मचारियों को बोनस मिल गया है। बोनस मिलने के बाद कर्मचारियों ने संस्थान प्रशासन का आभार जताया है।

दरअसल, बोनस ना मिलने के करण आउटसोर्सिंग कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त होता जा रहा था। बताया जा रहा है कि होली और ईद जैसे बड़े त्यौहार बीत जाने के बाद भी इन आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को बोनस नहीं मिला था। कुछ दिन पूर्व दो दर्जन से अधिक आउटसोर्सिंग कर्मचारियों ने बोनस न मिलने पर एक बैठक भी की थी। 

कर्मचारियों ने बताया था कि बोनस के मुद्दे पर एजेंसी तथा संस्थान प्रशासन अधिकारियों के समक्ष अपनी समस्या रख चुके थे, संस्थान प्रशासन की तरफ से भी एजेंसी को पत्र भेजा गया था, लेकिन उसके बाद भी बोनस नहीं मिल पाया था। लेकिन बोनस आते ही कर्मचारियों ने राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें:-बसपा ने यूपी में गोंडा समेत 6 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, कैसरगंज से नरेंद्र पांडेय को दिया टिकट

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी कौशाम्बी, बांदा और फतेहपुर के प्रत्याशियों के समर्थन में आज करेंगे जनसभा...सुरक्षा के व्यापक इंतजाम
आगरा में नर्सिंग छात्रा ने की खुदकुशी,जांच में जुटी पुलिस
Lok Sabha Election 2024: फतेहपुर में PM मोदी की सुरक्षा को चप्पे-चप्पे पर खाकी तैनात...दूसरे जनपदों से भी पहुंची पुलिस फोर्स
घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से हुए हादसे के आरोपी को लाया गया मुंबई, अदालत में किया जाएगा पेश 
दिल्ली पुलिस का एक्शन, अंधाधुंध फायरिंग करने वाले हिमांशु भाऊ गैंग का शूटर एनकाउंटर में ढेर
लखीमपुर खीरी: विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, हत्या का आरोप