Unnao: वृद्धा की मौत पर बिलख रहे थे परिजन, पांच घंटे बाद अचानक हुए कुछ ऐसा...देखकर लोगों के उड़े होश

Unnao: वृद्धा की मौत पर बिलख रहे थे परिजन, पांच घंटे बाद अचानक हुए कुछ ऐसा...देखकर लोगों के उड़े होश

उन्नाव, अमृत विचार। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के गोपीनाथपुरम मोहल्ले से एक अचंभित कर देने वाला मामला सामने आया। जहां एक 95 वर्षीय वृद्धा की अचानक सांसे थम गई। जिस पर परिवार में कोहराम मच गया। मौत की सूचना पर दूर दराज से रिश्तेदार आ गये। 

परिवार गमगीन बैठा था, तभी पांच घंटे बाद वृद्धा ने करवट बदली। यह देख लोगों के होश उड़ गये। जिसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया। जहां डॉक्टरों ने वृद्धा के जीवित होने की बात कही तो परिवार के लोगों को दोबारा खुशियां मिल गई।

बता दें गोपीनाथपुरम निवासी सुभाष शुक्ला ने बताया कि उनकी 95 वर्षीय मां फूलमती पिछले दो माह से बीमार चल रही हैं। उनका इलाज भी कराया जा रहा है। अचानक उनकी तबियत बिगड़ी और उनका शरीर ठंडा हो गया। यह देख उनके होश उड़ गये और उनकी नब्ज टटोली गई। 

नब्ज न मिलने पर परिवार के लोगों ने फूलमती को मृत समझ जमीन पर लिटा दिया और उनके शरीर को एक चादर से ढक दिया। जिसके बाद दूर दराज रहने वाले रिश्तेदारों को फोन पर जानकारी दी गई। इस दौरान घर के बाहर टेंट लगाने के साथ ही आने जाने वाले लोगों के लिये कुर्सियां भी डलवा दी गई। 

वृद्धा के शरीर को घेर कर महिलाएं बैठ गई और रोती बिलखती रही। तभी अचानक पांच बजे वृद्धा ने करवट ली। यह देख सभी अचंभित हो गये। आनन-फानन में डॉक्टर को बुलाया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि वृद्धा जीवित है। यह सुन सुभाष के चेहरा खिल गया। उसने बताया कि भगवान ने उनकी मां को दूसरा जीवन दिया है, जिसके बाद घर में मौजूद लोग चले गये।

यह भी पढ़ें- उन्नाव संसदीय क्षेत्र का 37 वर्षों तक बांगरमऊ ने किया प्रतिनिधित्व; चुने गए इन सांसदों ने पेश की ईमानदारी की मिशाल...

ताजा समाचार

नैनीताल: हाईकोर्ट ने हत्याभियुक्त की फांसी की सजा को बदला
बहराइच: मकान में सेंध लगाकर हजारों की चोरी, चोरों ने पीछे से घर में लगाया सेंध
राष्ट्रीय डेंगू दिवस : मुरादाबाद में तीन साल में मिले 3096 डेंगू संक्रमित रोगी, पर्याप्त नहीं नियंत्रण के उपाय 
बाराबंकी पहुंचे पीएम मोदी, अखिलेश पर कसा तंज, कहा- समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया...बस आंसू नहीं निकले
देश के संरक्षित वन क्षेत्रों में पीलीभीत बाघ मित्र मॉडल की गूंज, अमानगढ़ टाइगर रिजर्व समेत पांच सेंचुरी में हो चुका है लागू
पीलीभीत: टनकपुर हाईवे पर आसान नहीं रात का सफर, कदम-कदम पर हादसे का डर...सुधार कार्य में बरती लापरवाही बनी मुसीबत