रुद्रपुर: दहेज हत्या के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल, मृतक की मां ने दामाद के खिलाफ सौंपी थी तहरीर

रुद्रपुर: दहेज हत्या के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल, मृतक की मां ने दामाद के खिलाफ सौंपी थी तहरीर

रुद्रपुर, अमृत विचार। विगत दिनों ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में दहेज हत्या के एक मामले में पुलिस ने मृतक की मां की तहरीर पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप भारत सिंह ने बताया कि बहेड़ी बरेली निवासी उमेश कुमार पुत्र वेद प्रकाश ने तीन साल पहले बाकराबाद थाना मिलक जिला रामपुर निवासी रीता से प्रेम विवाह किया था। दोनों ही मछली बाजार ट्रांजिट कैंप में किराए के कमरे में रहते थे। 12 अप्रैल की रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। कमरे से शोर शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए। इस दौरान उमेश तो कमरे में नहीं मिला, लेकिन रीता बेसुध पड़ी हुई मिली।

आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके गले में निशान मिले, जिसे देख गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही थी। मामले में पुलिस ने मृतक की मां की तहरीर पर उमेश पर दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया था। इसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी। थानाध्यक्ष भारत सिंह ने बताया कि शनिवार रात पुलिस ने दहेज हत्या में फरार चल रहे उमेश कुमार को मछली बाजार से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से भागने में प्रयुक्त की गई बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

ताजा समाचार

बरेली: अलग-अलग मुद्दों पर सीएम के अलग-अलग अंदाज, कभी विपक्ष पर तंज कसे तो कभी किए सीधे वार
बरेली: बूथों पर EVM खराब हो तो ARO की अनुमति से ही बदलें, DM ने दिए निर्देश
बरेली: यात्रियों को मिली राहत, सहरसा और मुजफ्फरपुर के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेनें
KKR vs MI: केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 24 रन से हराया, सूर्यकुमार का अर्धशतक भी गया बेकार...प्लेऑफ में जाने की उम्मीद खत्म!
बरेली: शहर में 228 छोटे-29 बड़े नालों की होनी है सफाई, नहीं हो पाया टेंडर...दुर्गंध और मच्छरों से स्कूली बच्चे परेशान
बरेली: एसआर स्कूल को नोटिस, चयनित बच्चों को प्रवेश देने से किया था मना