शाहजहांपुर: पैर फिसलने पर पानी की धार में बह गई छात्रा, डूबने से मौत

घर से कुछ दूरी पर पुलिया के ऊपर बह रहा था कैमुआ नाले का पानी

शाहजहांपुर: पैर फिसलने पर पानी की धार में बह गई छात्रा, डूबने से मौत

निगोही, अमृत विचार। कोचिंग जाने के लिए घर से निकली दसवी की छात्रा पुलिया के ऊपर बह रहे तेज पानी में पैर फिसलने पर बह गई, जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई। डूबते देख लोगों के शोर मचाने पर जब तक लोग बचाने पहुंचे, तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी। निगोही ब्लाक प्रमुख भानू प्रताप सिंह ने गांव पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया। परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

क्षेत्र के गांव पुरानी खिरिया निवासी राजकुमार सिंह की पंद्रह वर्षीय बेटी अंजली निगोही कस्बे के एक विद्यालय में दसवीं कक्षा में बढ़ती थी। रोज की तरह गुरुवार सुबह करीब पांच बजे अंजली कोचिंग जाने को घर से निकली। गांव के बाहर पुलिया पर कैमुआ नाले का पानी बहता है।

पुलिया नीची होने के कारण पानी की धार भी तेजी से चलती है। अंजली इसी पुलिया से पैदल निकल रही थी। इसी दौरान उसका पैर फिसला तो वह गिर गई। पानी में बहकर वह पुलिया के नीचे पहुंच गई, जिससे वह पानी में डूब गई। जब परिजनों को जानकारी हुई तो ग्रामीणों की मदद से उसे बाहर निकाला गया। मगर उससे पहले अंजली की मौत हो चुकी थी।

शव को घर ले जाया गया। घटना से परिवार के लोग गहरे सदमे में हैं। बड़ी बहन शीला और भाई अंशू सिंह सहित परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं ग्रामीणों ने पुलिया बनवाए जाने की मांग ब्लॉक प्रमुख भानू प्रताप सिंह से की है।

पहले भी जा चुकी है दो लोगों की जान
यहां पर इससे पहले भी दो लोगों की जान जा चुकी है। करीब एक वर्ष पहले एक वृद्ध और युवक की जान चली गई थी। इस पुलिया से निगोही से इसी रास्ते से नई खिरिया, पुरानी खिरिया, घनश्यामपुर, हरकुशनापुर, सिन्डलखेडा,बलरामपुर आदि गांव के लोग निकलते हैं, इस रोड से बच्चे भी स्कूल आते-जाते हैं। यह निगोही जाने का मुख्य रास्ता है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: महिला की गला रेतकर की गई थी हत्या, जानिए पूरा मामला

ताजा समाचार

सरकार बाढ़ पीड़ितों कर रही हर संभव मदद : राज्यमंत्री ने 700 बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री
Kannauj: किशोरी से दुष्कर्म मामला: पूरी हुई विवेचना, पुलिस कल दाखिल करेगी चार्जशीट, 400 से अधिक पन्नों का है आरोप पत्र
Kannauj: कागजों में मृत वृद्धा पहुंची पेंशन लेने, सीडीओ को बताई समस्या, सचिव व पंचायत सहायक कठघरे में
साइबर ठगों को एक और चोट, एफआईआर में नहीं दिखेगें पूरे नंबर
रुद्रपुर: नैनी-दून शताब्दी एक्सप्रेस के साजिशकर्ता की तलाश तेज
अतिशीघ्र तैयार होगा भव्य एवं दिव्य शिवधाम महादेवा : प्रभारी मंत्री ने किया लोधेश्वर महादेवा में पूजा-अर्चना