बॉलीवुड फिल्म अभिनेता मुकेश जे भारती और उनकी पत्नी पहुंचे कैंची धाम, बोले नशा मुक्ति पर होगी अगली मूवी

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता मुकेश जे भारती और उनकी पत्नी पहुंचे कैंची धाम, बोले नशा मुक्ति पर होगी अगली मूवी

नैनीताल, अमृत विचार। अभिनेता मुकेश जे भारती व निर्माता मंजू भारती ने कहा कि पहाड़ों में नशे की बढ़ती लत को लेकर वह फिल्म वायलेंस बनाने जा रहे हैं। बोट हाउस क्लब में पत्रकारों को प्रस्तावित फिल्म की जानकारी दी। 
अभिनेता मुकेश कैंची धाम में बाबा नीब करोरी के दरबार में पहुंचे थे और नैनीताल में पत्रकारों से रूबरू हुए। 

अभिनेता मुकेश जे भारती ने कहा कि बाबा के दर पर आकर ख़ुद को बहुत धन्य महसूस किया। हालांकि अभिनेता मुकेश जे भारती व निर्माता मंजू भारती की फ़िल्म मौसम इकरार के दो पल प्यार के की शूटिंग साल 2016 में नैनीताल में ही पूरी हुई पर उस समय बाबा के दर पर आने का मौक़ा नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि नशे को लेकर बनाई जा रही फिल्म की शूटिंग नवम्बर में शुरू होगी। जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे नजर आएंगे। निर्माता मंजू भारती ने कहा कि यहां आकर बहुत पॉजिटिव एनर्जी महसूस हुई। ऐसा लगा जैसे बाबा मुझसे बात कर रहे हैं। बाबा का चमत्कारी दर है।  मैंने बाबा के बारे में बहुत सुना था तो यहां आने की इच्छा हुई और बाबा ने बुला लिया अब इसमें कोई न कोई चमत्कार ज़रूर है। 

बतौर निर्माता मंजू भारती की चौथी फ़िल्म बहुत जल्द शुरू होने वाली है। नीब करोरी बाबा के दरकार में हाजिरी लगाकर खुद को बहुत धन्य मान रहा हूं। अभिनेता मुकेश जे भारती बॉलीवुड फ़िल्म काश तुम होते, मौसम इसरार के दो पल प्यार के, प्यार में थोड़ा ट्विस्ट जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुके हैं।

 

ताजा समाचार

पीलीभीत: हिस्ट्रीशीटर ने प्रधान व उसके भतीजे पर झोंके फायर, इस वजह से था नाराज...रिपोर्ट दर्ज
मुरादाबाद: चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से भरी हवा...मौत, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार
शाहजहांपुर: दुष्कर्म और लूट का आरोपी 13 वर्ष बाद गिरफ्तार; जमानत मिलने के बाद से था फरार, इस तरह पुलिस को देता रहा चकमा...
शाहजहांपुर: श्री रामचंद्र मिशन आश्रम पहुंचे पूर्व राष्ट्रपति; बोले- तीर्थ से कम नहीं यह स्थान, अभ्यासियों से पूछा ये सवाल...
प्रयागराज : सपा पर जमकर बरसे मंत्री नरेंद्र कश्यप, कहा खत्म हुई दंगो की सरकार 
नॉलेज शेयरिंग कार्यक्रम व नवाचार मेला का आयोजन