शाहजहांपुर: हादसे में गर्भवती महिला और मासूम बेटी की मौत, दो घायल...बोलेरो ने बाइक को मारी थी टक्कर 

मां-भाई के साथ बाइक से मासूम को दवा दिलाने जा रही थी महिला

शाहजहांपुर: हादसे में गर्भवती महिला और मासूम बेटी की मौत, दो घायल...बोलेरो ने बाइक को मारी थी टक्कर 
जैतीपुर अस्पताल में हादसे की जानकारी करती पुलिस और लगी लोगों की भीड़।

जैतीपुर, अमृत विचार। स्टेट हाइवे पर खेड़ा बझेड़ा चौराहे पर बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार गर्भवती महिला समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी पर लाया गया। गंभीर रूप से घायल महिला और उसकी बेटी को बरेली रेफर कर दिया गया। बरेली एक अस्पताल में  मां और बेटी की मौत हो गयी। चालक बोलेरो लेकर भाग गया। बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी। 

फर्रुखाबाद जिले के मोहल्ला नागा सैयद निवासी 35 वर्षीय अनायरा पत्नी इंतजार अली का मायका जैतीपुर थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा बझेड़ा में है। वह अपनी एक साल की बेटी सायरा को लेकर दो दिन पूर्व मायके आयी हुई थी। वह छह माह की गर्भवती थी। उसकी बेटी की तबीयत खराब हो गयी। उसने अपनी मां चंदा से कहा बेटी की दवा लानी है। वह अपनी बेटी, मां चंदा और भाई कल्लू के साथ बाइक से मंगलवार को दिन में सुबह साढ़े दस बजे जैतीपुर दवा लेने के लिए जा रही थी। स्टेट हाईवे पर खेड़ा बझेड़ा चौराहे पर बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे अनायरा, उसकी बेटी सायरा, मां चंदा और भाई कल्लू घायल हो गए। 

पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएचसी पर भेज दिया। गंभीर रूप से घायल अनायरा व उसकी बेटी सायरा को बरेली के लिए रेफर कर दिया। दोनों के सिर में चोट आई थी। बरेली के एक अस्पताल में दोनों की मौत हो गयी। जबकि मृतका की मां व भाई के मामूली चोट आई थी। चालक बोलेरो समेत भाग गया। उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी। थाना प्रभारी विवेक सेंगर ने बताया कि बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी थी, जिससे मां और बेटी की बरेली में एक अस्पताल में मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: नाली विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या, पत्नी समेत तीन घायल...वारदात से फैली दहशत

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे