लालकुआं: पैरामिलिट्री कमांडो पर किया हमला, एसटीएच में भर्ती

लालकुआं: पैरामिलिट्री कमांडो पर किया हमला, एसटीएच में भर्ती

लालकुआं, अमृत विचार। छुट्टी पर आए पैरामिलिट्री के कमांडो और उसके चचेरे भाई को बिंदुखत्ता में नशेड़ियों ने जबरन कार से उतार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जवान को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इधर दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली लालकुआं में तहरीर दी है।  

यहां इंद्रानगर प्रथम बिंदुखत्ता निवासी जवान दीपक बिष्ट पर शिव मंदिर इंद्रानगर के पास शराब के नशे में धुत युवकों ने धारधार हथियारों से हमला कर दिया। घायल जवान को ग्रामीणों ने हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके सिर में गंभीर चोट आई है। कमांडो के पिता इंदर बिष्ट ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि उनका बेटा दीपक बिष्ट पैरामिलिट्री में कमांडो है।

जो कि बीती शाम अपने चचेरे भाई दीपांकर सिंह के साथ कार से आईटीबीपी वाले रास्ते से घर को लौट रहा था। तभी नागेश्वर मंदिर के पास कुछ युवकों ने उसे कार से जबरन उतारते हुए बिना वजह धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिससे उनका बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उन्होंने बताया कि दीपक पर हमला करने वालों में राम सिंह दानू, कमल बिष्ट, रॉबिन दानू, कमल दानू और उमेश भंडारी शामिल हैं।

इधर घटना से क्षुब्ध पूर्व सैनिक व महिलाएं लालकुआं कोतवाली पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। लालकुआं कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीएस फर्त्याल के अनुसार पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। इधर आरोपियों की ओर से राम सिंह दानू ने कमांडो दीपक बिष्ट पर आरोप लगाया कि कमांडो ने अपने कुछ साथियों के साथ उसके घर में घुसकर उससे मारपीट की। दानू ने कमांडो एवं उसके परिवार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

ताजा समाचार

मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...
पीलीभीत: हिस्ट्रीशीटर ने प्रधान व उसके भतीजे पर झोंके फायर, इस वजह से था नाराज...रिपोर्ट दर्ज
मुरादाबाद: चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से भरी हवा...मौत, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार