खटीमा: नेपाल से तस्करी कर लाए गए 10 पेटी लाइटर बरामद

खटीमा: नेपाल से तस्करी कर लाए गए 10 पेटी लाइटर बरामद

खटीमा, अमृत विचार। थाना झनकईया की पुलिस ने नेपाल से तस्करी कर सीमावर्ती गांव के एक निर्माणाधीन मकान में छिपाकर रखे गए 10 पेटी लाइटर बरामद किए हैं। पुलिस ने बरामद सामान को कस्टम विभाग के सुपुर्द कर दिया है। लाइटर की कीमत एक लाख रुपये आंकी जा रही है।

झनकईया के थानाध्यक्ष को मुखबिर से सूचना मिली कि भारत नेपाल से लगे मेलाघाट के एक निर्माणाधीन मकान में तस्करी का सामान छिपाकर रखा गया है। थानाध्यक्ष अनिल जोशी ने टीम के साथ बताए गए निर्माणाधीन मकान में छिपाकर रखी हुईं 10 पेटियां बरामद कीं। पेटियों में नेपाल से लाए गए लाइटर रखे थे।

10 पेटियों में कुल 10 हजार लाइटर थे। जिनकी कीमत एक लाख रुपये बताई जा रही है। थानाध्यक्ष जोशी ने बताया कि नेपाल से माल की तस्करी करने में कुख्यात गगन सिंह के चालक अनिल निवासी मेलाघाट के निर्माणाधीन मकान के एक कमरे से नेपाली लाइटर बरामद हुए हैं। बरामद सामान को कस्टम विभाग के सुपुर्द कर दिया गया है। टीम में थानाध्यक्ष जोशी, उपनिरीक्षक मनोज सिंह देव, इरफान शामिल रहे।

ताजा समाचार

बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...
पीलीभीत: हिस्ट्रीशीटर ने प्रधान व उसके भतीजे पर झोंके फायर, इस वजह से था नाराज...रिपोर्ट दर्ज
मुरादाबाद: चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से भरी हवा...मौत, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार
शाहजहांपुर: दुष्कर्म और लूट का आरोपी 13 वर्ष बाद गिरफ्तार; जमानत मिलने के बाद से था फरार, इस तरह पुलिस को देता रहा चकमा...
शाहजहांपुर: श्री रामचंद्र मिशन आश्रम पहुंचे पूर्व राष्ट्रपति; बोले- तीर्थ से कम नहीं यह स्थान, अभ्यासियों से पूछा ये सवाल...