Kanpur: सांसद रमेश अवस्थी ने नगर आयुक्त के साथ की बैठक: सीसामऊ के हर वार्ड में लगेंगी 50 लाइट, गृहकर सुधार को लगेंगे कैंप

महापौर के समर्थक पार्षद बैठक से रहे नदारद, गृहकर में गड़बड़ी का मुद्दा बैठक में छाया रहा

Kanpur: सांसद रमेश अवस्थी ने नगर आयुक्त के साथ की बैठक: सीसामऊ के हर वार्ड में लगेंगी 50 लाइट, गृहकर सुधार को लगेंगे कैंप

कानपुर, अमृत विचार। सांसद रमेश अवस्थी ने शुक्रवार को शहर में व्याप्त समस्याओं को लेकर नगर आयुक्त सुधीर कुमार के साथ नगर निगम में बैठक की। भाजपा जिलाध्यक्षों, उत्तर जिले के मंडल अध्यक्ष और सीसामऊ विधान सभा के भाजपा पार्षदों के साथ पहुंचे सांसद ने शहर में बंद स्ट्रीट लाइटों, गृहकर के बढ़े बिलों का मुद्दा रखा। सांसद रमेश अवस्थी ने नगर आयुक्त को निर्देश दिया कि जोनल और नीचे केअधिकारी हर 15 दिन में बैठक करें और जनता की समस्याओं का निवारण करें। 

नगर निगम सभागार में हुई बैठक में जिला अध्यक्ष दीपू पांडे ने कहा कि गृहकर के बढ़े हुये बिल भेजे जा रहे हैं। नगर निगम और केडीए में दाखिल खारिज में रजिस्ट्री का 1 प्रतिशत शुल्क लिया जा रहा है। यह न्याय संगंत नही है। इस नियम को तुरंत वापस लिया जाए। दक्षिण जिलाध्यक्ष शिवराम सिंह ने भी सहमति जताई। 

नगर आयुक्त सुधीर कुमार ने कहा कि हर वार्ड में गृहकर संशोधन के लिये कैंप लगाए जाएंगे, जरूरत पड़ी तो दोबारा सर्वे भी कराया जाएगा। कौशलपुरी मंडल अध्यक्ष अभिमन्यु सक्सेना ने कहा कि बजरिया थाने के पीछे की नगर निगम की जमीन पर और बकर मंडी नाले के ऊपर अवैध रूप से निर्माण हो रहे हैं। 

लाजपत नगर मंडल अध्यक्ष  वात्सेय त्रिपाठी ने कहा कि जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र जारी होने में महीनों का समय लग रहा है। फजलगंज में नगर निगम की जगह पर प्राइवेट डग्गामार बसें खड़ी हो रही हैं। जिससे जाम की समस्या होती है। अध्यक्ष शिव राम सिंह, मंडल अध्यक्ष  प्रशान्त पाल, करन सिंह यादव, गौरव पांडे, दीपक शुक्ला, सुमित पावा, पार्षद गोविंद शुक्ल, विवेक शर्मा, आलोक पांडे, अंकित मौर्या, पवन गुप्ता, नीरज रख्सेल, अनुराग शर्मा समेत अपर नगर आयुक्त आवेश खान, अमित भारतीय, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. अमित सिंह समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Kannauj: किशोरी से दुष्कर्म मामला: सहआरोपी नीलू को मिली जमानत, इस वजह से नहीं हो सकी रिहाई...

 

ताजा समाचार

मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...
पीलीभीत: हिस्ट्रीशीटर ने प्रधान व उसके भतीजे पर झोंके फायर, इस वजह से था नाराज...रिपोर्ट दर्ज
मुरादाबाद: चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से भरी हवा...मौत, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार