खटीमा: मृतक पति के खाते से 50 हजार निकालने का आरोप

खटीमा: मृतक पति के खाते से 50 हजार निकालने का आरोप

खटीमा, अमृत विचार। वनगवां निवासी विधवा ने गांव के ही एक व्यक्ति पर धोखाधड़ी से उसके मृतक पति के बैंक खाते से दो बार में 50 हजार रुपये निकाल लेने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस से इस मामले में कार्रवाई करने और पैसे वापस दिलाने की गुहार की है।

वनगवां निवासी सुरजीत कौर ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि उसके पति सुरजन सिंह का 5 सितंबर 2021 को निधन हो गया है। यह भी बताया है कि उनका बैंक ऑफ़ बड़ौदा भगचुरी में बैंक खाता है और उसमें कुछ पैसे जमा हैं। पीड़िता ने बताया है कि दो सितंबर को गांव का ही एक युवक घर पर आया और कहने लगा कि सुरजन सिंह की बैंक पासबुक और आधार दे दो तो मैं बैंक ने तुम्हें वारिस बनवाकर पैसे निकलवा दूंगा।

यह भी बताया कि शाम को वह यह कहते हुए पासबुक और आधार वापस कर गया कि अभी पैसे नहीं निकलेंगे। पीड़िता ने कहा कि जब वह बुधवार को बैंक में गई तो बताया गया कि उसके मृतक पति के खाते से दो सितंबर को दो बार में 25-25 हजार रुपये निकाले गए हैं। पीड़िता ने सत्रहमील पुलिस चौकी पर तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने और पैसे वापस दिलाने की गुहार की है। 

ताजा समाचार

Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...
पीलीभीत: हिस्ट्रीशीटर ने प्रधान व उसके भतीजे पर झोंके फायर, इस वजह से था नाराज...रिपोर्ट दर्ज
मुरादाबाद: चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से भरी हवा...मौत, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार
शाहजहांपुर: दुष्कर्म और लूट का आरोपी 13 वर्ष बाद गिरफ्तार; जमानत मिलने के बाद से था फरार, इस तरह पुलिस को देता रहा चकमा...