कानपुर में चकेरी एयरपोर्ट को मिली धमकी: ई-मेल के माध्यम से आया संदेश

कानपुर में चकेरी एयरपोर्ट को मिली धमकी: ई-मेल के माध्यम से आया संदेश

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर के आधिकारिक मेल पर बुधवार दोपहर आई धमकी के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। धमकी में क्या लिखा है, अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है। 

एफआईआर

एयरपोर्ट 11

सीआईएसएफ की ओर से चकेरी थाना में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सीआईएसएफ की विशेष टुकड़ियों को 24 घंटे एयरपोर्ट की सुरक्षा के लिए लगाया गया है। 

कानपुर एयरपोर्ट चकेरी

कानपुर एयरपोर्ट के सहायक कमांडेंट सीआईएसएफ ने चकेरी थाना में एफआईआर दर्ज कराई है कि 4 और 6 अक्टूबर 2024 को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल इकाई कानपुर के आधिकारिक मेल पर ई मेल से चकेरी एयरपोर्ट कानपुर के संबंध में धमकी भरा संदेश प्राप्त हुआ है। 

कानपुर एयरपोर्ट चकेरी 11

चकेरी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराने के साथ ही कानपुर एयरपोर्ट की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की विशेष टुकड़ी को एयरपोर्ट के अलावा आसपास क्षेत्रों में भी तैनात किया गया है और संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। फ्लाइट के टेकआफ और लैंडिंग से पहले केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की टीम यात्रियों से पूछताछ कर रही है। 

4 और 6 अक्टूबर को एयरपोर्ट को धमकी भरा ई मेल मिलने की जांच की जा रही है। कानपुर एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। एयरपोर्ट पर विशेष सुरक्षा दस्ता तैनात कर दिया गया है जो 24 घंटे एयरपोर्ट पर नजर रखे है।- संजय कुमार, निदेशक, कानपुर एयरपोर्ट

ये भी पढ़ें- Kanpur: स्वरूपनगर महिला मार्केट अब चार मंजिला ही बनेगी, पांच मंजिल बनाने का प्रस्ताव शासन ने किया निरस्त...