रामपुर : कर्ज चुकाने के लिए वहशी बन गया पति, पत्नी को किया दोस्तों के हवाले...संबंध बनाने से इनकार करने पर जमकर पीटा

रामपुर : कर्ज चुकाने के लिए वहशी बन गया पति, पत्नी को किया दोस्तों के हवाले...संबंध बनाने से इनकार करने पर जमकर पीटा

रामपुर, अमृत विचार। दोस्तों से कर्ज में लिए गए रुपये नहीं चुका पाने पर युवक दोस्तों को अपने घर ले आया। उसने पत्नी को एक दोस्त के साथ संबंध बनाने के लिए जबरन कमरे में धकेल दिया। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए। इस बीच आरोपी मौका पाकर भाग गए। इसके बाद में महिला ने थाने में तहरीर दी। मगर पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाए पीड़िता को टरका दिया। मामला पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र तक पहुंचा। उन्होंने केमरी पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

मिलक थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला की शादी कुछ वर्ष पूर्व केमरी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से हुई थी। महिला का कहना है कि शादी के कुछ समय तक सब कुछ ठीक रहा। लेकिन बाद में उसका पति आए दिन किसी न किसी बात को लेकर उसके  साथ मारपीट करता था। कुछ समय पहले उसने अपने दोस्तों से कर्ज लिया था। इसे वह चुका नहीं पा रहा था। कुछ दिन पहले वह शराब के नशे में धुत्त अपने दो दोस्तों को घर ले आया। इसके बाद एक दोस्त के साथ संबंध बनाकर कर्ज उतारने की बात कहते हुए कमरे में धकेल दिया। महिला के विरोध करने पर पति के दोनों दोस्त तो चले गए लेकिन पति ने उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। शोर-शराबा सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने उसे बचाया। महिला अपने ऊपर हुए जुल्मों की तहरीर लेकर थाने पहुंची लेकिन, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

जेठ-जेठानी ने भी पति को उकसाया 
पीड़िता का कहना है कि उसके जेठ-जेठानी भी उसे परेशान करते हैं। इतना ही नहीं वह बीच-बचाव कराने की बजाए उसके पति को उकसाते हैं। जब उसका पति मारपीट करता था तो वह दोनों बचाने की बजाए कहते हैं यह तुम्हारी नहीं सुनती है। इसलिए इसकी पिटाई करना जरूरी है। काफी समय से यह लोग उसे परेशान कर रहे हैं। पुलिस से कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन सुनवाई नहीं होती है।

महिला ने केमरी थाने में तहरीर दी है। प्रार्थना पत्र की जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने के लिए केमरी इंचार्ज को आदेश दिए गए हैं।-विद्या सागर मिश्र,एसपी

ये भी पढ़ें : रामपुर: महिला को जलाकर मारने में मां-बेटे को 10-10 वर्ष का कारावास, दोनों पर लगा इतने रुपये का जुर्माना...