गोंडा: शहर के कटहरिया मोहल्ले में शरारती तत्वों ने फेंके ईंट पत्थर, माहौल बिगाड़ने का प्रयास

पत्थरबाजी से मोहल्ले में दहशत, जांच में जुची पुलिस 

गोंडा: शहर के कटहरिया मोहल्ले में शरारती तत्वों ने फेंके ईंट पत्थर, माहौल बिगाड़ने का प्रयास
कटहरिया मोहल्ले में पत्थरबाजी की सूचना पर जांच करती पुलिस

गोंडा, अमृत विचार। जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के कटहरिया मोहल्ले में मंगलवार को शरारती तत्वों ने पत्थरबाजी कर माहौल खराब करने की कोशिश की। अचानक ईंट पत्थर चलने से मोहल्ले में दहशत फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और माहौल खराब करने वालों की तलाश में सर्च अभियान चला रही है‌। पुलिस ने सभी से शांति और संयम बरतने की अपील की है। सुरक्षा की दृष्टि से मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

नगर कोतवाली अंतर्गत कटहरिया मोहल्ले में रहने वाले कुछ लोगों ने मंगलवार दोपहर पुलिस को सूचना दी कि मोहल्ले में पत्थरबाजी की जा रही है‌।  उनके घरों व गली में ईट के टुकड़े फेंके जा रहे हैं। सूचना मिलते ही नगर कोतवाल मनोज पाठक  पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल की जांच पड़ताल की और मोहल्ले वालों से पूछताछ भी की। मौके पर एक घर की छत पर और बाहर गली में कुछ ईंट के टुकड़े पड़े मिले, लेकिन यह किस तरफ से फेंके गए इसका कुछ पता नहीं चल सका। 

नगर कोतवाल के साथ पुलिस टीम ने मोहल्ले के कई घरों के छतों पर जाकर भी जांच की। वहीं पथराव की सूचना मिलते ही कटहरिया मोहल्ले की गली में काफी लोग जुट गए। मोहल्ले वासियों का कहना है कि रुक-रुक कर ईट फेंका जा रहा है। व्यापारी शिव शंकर सोनी के घर के छत पर भी पुलिस ने जाकर जांच की। ईंट फेंके जाने की जानकारी होने पर बजरंग दल के राकेश वर्मा गुड्डू वह उनके कई साथी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने भी पुलिस से पत्थर लेकर जाने की बात कही है। मोहल्ले के कई घर पर ईट के टुकड़े पड़े होने ट से दहशत है। 

लोगों का मानना है कि कुछ लोग माहौल खराब करना चाहते हैं इसलिए ऐसा कर रहे हैं। पुलिस भी इसे किसी शरारती तत्व की कारस्तानी मान रही है। हालांकि बहराइच की घटना को देखते हुए जिले के पुलिस सजग दिख रही है। एलआई यू इंस्पेक्टर ने भी पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।ऐतिहात के तौर पर मोहल्ले में पुलिस तैनात कर दी गयी है। फिलहाल ईंट पत्थर फेके जाने से मोहल्ले में दहशत का माहौल है।

नगर कोतवाल मनोज पाठक ने बताया कि कुछ शरारती तत्व शहर का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं लेकिन पुलिस की सभी पर नजर है‌। कटहरिया मोहल्ले में ईट फेके जाने की सूचना पर जांच पड़ताल की गयी है।मोहल्ले में पर्याप्त संख्या में पुलिस को तैनात कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह काम किसी शरारती तत्व का लग रहा है।

ये भी पढ़ें- BSNL 4G: मनकापुर ITI में बनेगा बीएसएनएल 4जी के लिए आउटडोर कैबिनेट, सरकार ने दिया 3900 करोड़ रुपये का कांट्रैक्ट

ताजा समाचार

प्रियंका गांधी का चुनावी डेब्यू, वायनाड से लड़ेंगी लोकसभा का उपचुनाव
UP: मिल्कीपुर सीट से भी उपचुनाव का रास्ता साफ, सपा सांसद अवधेश प्रसाद के खिलाफ मुकदमा वापस लेंगे बाबा गोरखनाथ
बाराबंकी: देवा मेला की तैयारियों के निरीक्षण करने पहुंचे ADM ने ADO को लगाई फटकार, कहा- शौचालय निर्माण शुरू कराओ, रात में यहीं रुकूंगा
Kanpur: कोलकता के डॉक्टरों के समर्थन में अनशन पर बैठा आईएमए, उठाई 10 सूत्रीय मांग
लखनऊ: निरस्त होगा जनेश्वर इन्क्लेव के पांच फ्लैटों का आवंटन, प्रक्रिया से पहले आए 238 आवेदन
Kanpur में नवविवाहिता को मार डाला: मरने से पहले पिता को फोन पर बोली- पापा बचा लो, इन लोगों ने जहर दिया, 10 पर रिपोर्ट दर्ज