रायबरेली: चाचा ने चार वर्षीय भतीजे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

रायबरेली: चाचा ने चार वर्षीय भतीजे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

रायबरेली, अमृत विचार। जिले में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। चार वर्षीय मासूम बच्चे को उसके चाचा ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। मासूम की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है और मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रविवार की देर रात गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के चंदवर गांव में चार वर्षीय अंकुश पुत्र सुमित अपनी मां के पास सो रहा था। मानसिक रूप से विक्षिप्त चाचा अनुज ने उसे रात में उठाकर ले आया और पीट-पीटकर मार डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

cats

अपर पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा ने बताया युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है। इससे पहले भी वह कई बच्चों के साथ घटनाएं कारित कर चुका है। युवक हमारी हिरासत में है, मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: गोलियों का आवाज से टूटी ग्रामीणों की नीद, पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए 3 आरोपी, तीनों के पैर में लगी गोली