प्रयागराज: मकान पर छत डालने के विवाद में थानाध्यक्ष निलंबित, 5 आरोपी गिरफ्तार

प्रयागराज: मकान पर छत डालने के विवाद में थानाध्यक्ष निलंबित, 5 आरोपी गिरफ्तार

बारा/प्रयागराज, अमृत विचार। कौंधियारा थाना क्षेत्र के जारी बाजार हुई बीते रविवार को मकान की छत डालने के लिए शटरिंग का कार्य करा रहे पांच लोगों को दूसरे पक्ष के लगभग एक दर्जन लोगों द्वारा मारपीट कर अधमरा किए जाने के मामले में सोमवार को हंगामा हो गया था। धारा बढ़ाने व आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भारतीय किसान यूनियन प्रयाग के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, व व्यापारियों ने नारेबाजी की थी। 

पुलिस ने धारा तो बढ़ा दिया लेकिन आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी। शाम पांच बजे गंभीर घायल अनिल केसरवानी के मौत की अफवाह फैलने पर हंगामा बढता देख कई थाने की फोर्स एवं एसीपी कौंधियारा, बारा व करछना ने मोर्चा संभाला लेकिन हंगामा नहीं रुक रहा था। रात 1:30  बजे डीसीपी यमुनानगर विवेक चन्द्र यादव ने जारी चौकी पहुंच कर आश्वासन दिया की आरोपितों के खिलाफ गंभीर धाराएं बढ़ाई जाएगी, थानाध्यक्ष कौंधियारा के खिलाफ जांच व निलंबन की कार्रवाई की जाएगी, तब जा कर लोग शांत हुए।

मंगलवार को एसीपी कौधियारा विवेक यादव ने बताया कि थानाध्यक्ष कौंधियारा गणेश तिवारी को निलंबित कर उनकी जांच कराई जा रही है। हरिमोहन साहू, फूल कुमार साहू, किशन साहू, वंश साहू एवं राजकुमार साहू की पत्नी सहित पांच लोगों की गिरफ्तारी की गई है। दोपहर घायलों के स्वजनों से मिलने विधायक बारा वाचस्पति जारी बाजार पहुंच परिवार के लोगों को हर संभव मदद के लिए भरोसा दिया। विधायक ने बताया कि गंभीर घायल अनिल केसरवानी कि मंगलवार की देर शाम मौत हो गई। जिसकी सूचना पर पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर अन्त्य परीक्षण  के लिए भेज दिया ।करछना  रोड की पूरी बाजार बंद रही। बुधवार को दशहरा की तैयारी चल रही थी जिसे रोक दिया गया है ।व्यापारियों में भारी तनाव बना हुआ है।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: बांकेबिहारी मंदिर के आसपास अतिक्रमण को लेकर यूपी सरकार से HC ने मांगी रिपोर्ट