बाराबंकी: देवा मेला की तैयारियों के निरीक्षण करने पहुंचे ADM ने ADO को लगाई फटकार, कहा- शौचालय निर्माण शुरू कराओ, रात में यहीं रुकूंगा

बाराबंकी: देवा मेला की तैयारियों के निरीक्षण करने पहुंचे ADM ने ADO को लगाई फटकार, कहा- शौचालय निर्माण शुरू कराओ, रात में यहीं रुकूंगा

देवा/बाराबंकी, अमृत विचार। देवा मेला प्रदर्शनी समिति के सचिव अपर जिलाधिकारी डॉ. अरुण कुमार सिंह ने मंगलवार की शाम देवा मेला पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। मेला परिसर में अस्थाई शौचालय न बनने पर एडीओ पंचायत को जमकर फटकार लगाई।

शुक्रवार से शुरू हो रहे देवा मेला की तैयारियां इन दिनों काफी जोर शोर से चल रही हैं। मंगलवार को जिसका जायजा लेने अपर जिलाधिकारी डॉ. अरुण कुमार सिंह मेला परिसर पहुंचे और मेला परिसर का निरीक्षण किया। इस दौरान परिसर में अस्थाई शौचालय न बनाए जाने पर एडीओ पंचायत देवा विजय सैनी से कारण पूछा तो वह गोल मोल ज़बाब देते नजर आए। जिस पर अपर जिलाधिकारी का पारा चढ़ गया और एडीओ पंचायत को जमकर फटकार लगाई और रात में ही शौचालय निर्माण शुरू कराने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि शौचालय निर्माण शुरू करवाओ मैं रात में यही रुकूंगा। रात में फॉगिंग करने के आदेश सफाई नायक देवा को दिया और तुरंत मोबाइल टाॅयलेट मेला परिसर में लाने के निर्देश दिए। मेला सचिव ने ऑडिटोरियम सहित समूचे मेला परिसर का निरीक्षण किया। इस मौके पर मेला सुपरवाइजर इत्तिदार अहमद शक्कू, मेला जिलेदार शमीम अहमद, सुधीर झा और शिवा पांडेय सहित कई लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Diwali 2024 : एक लाख कर्मचारियों को इस दिन मिलेगा वेतन, जानिये क्या जारी हुआ आदेश