बांद्रा 'ट' लालकुआं ट्रेन पहुंची पहली बार मुरादाबाद, यात्रियों में खुशी की लहर

बांद्रा 'ट' लालकुआं ट्रेन पहुंची पहली बार मुरादाबाद, यात्रियों में खुशी की लहर

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुंबई से मुरादाबाद के लिए ट्रेन का सफर करने वाले लोगों का सपना आज मोदी सरकार ने पूरा कर दिया है। बांद्रा से चलकर लालकुंआ को जाने वाली ट्रेन आज मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पहुंची। जहां पर स्थानीय लोगों ने इस ट्रेन से आये यात्रियों का स्वागत किया है। काफी लंबे अरसे से मुरादाबाद वासियों के द्वारा मुरादाबाद से मुंबई की ट्रेन चलाए जाने की मांग की जा रही थी। 

मुरादाबाद के सांसदों के द्वारा सदन में मुंबई ट्रेन चलाए जाने की मांग की उठाया गया है। मुंबई से चल कर मुरादाबाद पहुंचे कपड़ा व्यापारी वसीम अली का कहना है कि वह बीते 10 सालों से मुंबई से कपड़े का कारोबार करते हैं, जहां उन्हें बीते 10 साल से काफी परेशानियां उठाकर मुंबई पहुंचना पड़ता था और मुंबई से मुरादाबाद आना पड़ता था।

WhatsApp Image 2024-10-14 at 22.50.15_7099cb6e

उनका कहना है कि मोदी सरकार की ओर से चलाई गई यह ट्रेन हमारे लिए काफी आराम दायक है। अब हम लोगों को बिल्कुल भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। मैं दिल से मोदी सरकार का शुक्रिया अदा करता हुं। मुरादाबाद की बड़ी संख्या में लोग रेलवे स्टेशन पर पहुंचे जहां उन्होंने मुंबई रेलवे स्टेशन से बांद्रा लाल कुआं ट्रेन और यात्रियों को ढोल ताशे से स्वागत किया है। मुरादाबाद वासियों में काफी खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद में घर में घुसकर महिला की गला रेतकर हत्या, रिपोर्ट दर्ज