लखीमपुर खीरी: थप्पड़ कांड: व्यापारियों ने बंद कराया बाजार, विधानसभा अध्यक्ष से मिले विधायक योगेश वर्मा, निष्पक्ष कार्रवाई की उठाई मांग

लखीमपुर खीरी: थप्पड़ कांड: व्यापारियों ने बंद कराया बाजार, विधानसभा अध्यक्ष से मिले विधायक योगेश वर्मा, निष्पक्ष कार्रवाई की उठाई मांग

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के डेलीगेट के नामांकन दौरान पहले व्यापारी नेता राजू अग्रवाल की पिटाई और फिर सदर विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मारने और मारपीट करने के मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। छठे दिन गुस्साए व्यापार मंडल नेताओं ने सोमवार को बाजार बंद कराया। वहीं, पुलिस के रवैये से आहत विधायक योगेश वर्मा ने सोमवार को लखनऊ में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि इस दौरान उनके साथ 37 विधायक मौजूद रहे।

अर्बन को-ऑपरेटिव चुनाव के दौरान भाजपा विधायक को थप्पड़ मारने और मारपीट करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। वजह है कि छह दिन बाद भी पुलिस ने सदर विधायक और व्यापारी नेता राजू अग्रवाल की तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की है, जबकि कुर्मी महासभा, ब्राह्मण महासभा, कायस्था महासभा, ओबीसी महासभा सहित अनेक संगठनों ने विधायक के समर्थन में प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा था, लेकिन मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

इससे गुस्साए विधायक ने रविवार को बढ़ाई गई पुलिए सुरक्षा वापस कर दी थी। इससे पुलिस प्रशासन में खलबली मची हुई है। हालांकि एसपी गणेश प्रसाद साहा ने मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। इधर, सोमवार को आहत विधायक ने लखनऊ पहुंचकर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना से मुलाकात की। 

सदर विधायक योगेश वर्मा ने मुलाकात के बाद बताया कि उन्होंने 37 विधायकों के साथ विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात की है और निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की है। विधानसभा अध्यक्ष ने मामले में मुख्यमंत्री से वार्ता करने की बात की है। शासन अपना काम कर रहा है। उम्मीद है कि जल्द कार्रवाई होगी। इधर, व्यापारी नेता राजू अग्रवाल के समर्थन में व्यापारियों ने बाजार बंद कराया।

यह भी पढ़ें- Kannauj: बिहार से पंजाब जा रही डबल डेकर बस पलटी; 37 लोग हुए घायल, अस्पताल में भर्ती, दो कानपुर रेफर